Latest News / ताज़ातरीन खबरें

बैंकिंग लोकपाल बिल को ताख पर रखे बैंक मैनेजर,बैंक प्रबंधक व गार्ड के दुर्व्यवहार के कारण समूह की महिलाओं ने किया प्रदर्शन ,लगाए मुर्दाबाद के नारे


दीदारगंज- आजमगढ़ : मार्टीनगंज तहसील क्षेत्र के चितारा महमूदपुर में स्थित यूनियन बैंक की शाखा में 3 दिन पूर्व समूह से संबंधित बीसी सखी के साथ बैंक प्रबंधक व वहां उपस्थित गार्ड द्वारा अभद्र व्यवहार किया गया था। जिसको लेकर शनिवार को बैंक प्रबंधक के खिलाफ जमकर प्रदर्शन करते हुए की नारेबाजी।
तहसील क्षेत्र के चितारा महमूदपुर स्थित यूनियन बैंक शाखा में राष्ट्रीय आजीविका मिशन के समूह सखी एवं बैंक सखी को समूह की महिलाओं के सहयोग के लिए बैठने के लिए कुर्सी एवं मेज की व्यवस्था की गई जिसको लेकर 2 दिन पूर्व बैंक प्रबंधक उपस्थित गार्ड द्वारा बैंक सखी शांति को बैंक से निकालने का प्रयास किया गया जिसको लेकर समूह की महिलाओं द्वारा उच्च अधिकारियों सहित सब को अवगत कराया गया लेकिन जब कोई समाधान नहीं निकला तो शनिवार को बैंक के सामने प्रदर्शन करते हुए मार्टिनगंजजैगहा रोड को जाम कर दिया। जाम की सूचना पर चौकी इंचार्ज वाक बहादुर सिंह मौके पहुंचकर समूह की महिलाओं को समझा-बुझाकर तथा बैंक प्रबंधक द्वारा अपनी बात वापस लेने खेद व्यक्त करने पर समूह की महिलाएं शांत हुई। इस अवसर पर सैकड़ों संख्या में राष्ट्रीय आजीविका मिशन की महिलाएं उपस्थित थी।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh