Latest News / ताज़ातरीन खबरें

अव्यवस्थाओं के बीच कोविड-19 टीका लगवाने को मजबूर ग्रामीण : दीदारगंज


दीदारगंज - आजमगढ़ तहसील मुख्यालय मार्टीनगंज पर स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर अब्यवस्थाओं के बीच कोविड-19 का टीका लगाने को मजबूर क्षेत्रीय ग्रामीण प्रशासन उदासीन ।
तहसील मुख्यालय पर स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र जो लगभग दो लाख आबादी के बीच में एक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र है .।
  इस पर प्रतिदिन हजारों की संख्या में कोविड-19 का टीका लगवाने के लिए 3 बजे रात से ही लोग लाइन में लग जा रहे हैं प्रति दिन चार से पांच सौ लोगों को टोकन बांटकर टीकाकरण कराया जा रहा है .।
जहां अब्यवस्थाओं के बीच क्षेत्रीय ग्रामीण टीकाकरण करवाने के लिए मजबूर हैं वहीं प्रशासन द्वारा ना तो उनको धूप से बचने के लिए व न तो कोई पानी पीने की व्यवस्था की जा रही है जबकि टीकाकरण कराने की लाइन में बृद्ध से लेकर हर उम्र के लोग टीकाकरण कराने के लिए आ रहे हैं ।
जबकि क्षेत्रीय ग्राम प्रधानों का कहना है कि उनके गांव में जब टीकाकरण के लिए कोई तैयार नहीं था तो हम लोग प्रयास करके टीकाकरण करवाए लेकिन जब गांव वाले मांग कर रहे हैं कि गांव में ही टीकाकरण हो तो प्रशासन इसके लिए तैयार नहीं है क्षेत्र के ग्राम प्रधानों में काफी आक्रोश ब्याप्त है प्रधान संघ के अध्यक्ष सुभाष चंद्र यादव एवं उपाध्यक्ष बृजेश पाठक ने उप जिलाधिकारी दिनेश कुमार मिश्रा से मांग की है कि गांव में कैंप लगाकर टीकाकरण किया जाए ताकि लोग परेशानियों से बच सकें।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh