Politics News / राजनीतिक समाचार

अखिलेश बोले - BSP के बारे में कुछ नहीं बोलूंगा

उन्नाव : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव -2022की तैयारियों का आगाज हो चुका है,सत्तारूढ़ बीजेपी से लेकर प्रमुख विपक्षी दल समाजवदी पार्टी ने भी जनसंपर्क की अपनी रणनीति पर काम शुरू कर दिया है, इसी क्रम में सपा प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आज उन्नाव दौरे पर पहुंचे,यहां अखिलेश यादव ने पूर्व मंत्री स्वर्गीय मनोहर लाल जी की मूर्ति का अनावरण किया,मनोहर लाल इंटर कॉलेज में आयोजित इस कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल, एमएलसी सुनील साजन, राजेन्द्र चौधरी समेत पूर्व सांसद व विधायक मौजूद रहे, उन्नाव सदर कोतवाली क्षेत्र के सरोसी क्षेत्र में आयोजित इस कार्यक्रम में अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार और सीएम योगी आदित्यनाथ पर जमकर हमले किए।

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी ने 2022 तक का किसानों की आय दोगुनी करने का झूठा वादा किया,किसानों की आय आज घट गई है, बढ़ी नहीं है, उन्होंने कहा कि बीजेपी रही तो बेरोजगारी बढ़ेगी और नौकरी नहीं मिलेगी. यूपी में कारखाने लगाने का वादा किया, साढ़े 4 साल में कितने कारखाने लगाए हैं? बताए जरा. नौजवानों से रोजगार छीनने का काम किया।

अखिलेश यादव ने कहा कि सपा के सरकार बनाए अस्पतालों में इलाज हुआ है, बीजेपी ने अस्पताल नहीं बनाए,उन्होंने कहा कि उन्नाव के लोगों बीजेपी से सावधान रहना, आपके साथ धोखा हुआ है, अन्याय हुआ. चुनाव के समय पता नहीं कौन से मुद्दे ले आएं।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh