Latest News / ताज़ातरीन खबरें

कच्छा बनियान गिरोह से भयभीत ग्रामीण

आजमगढ़ । बरदह थाना क्षेत्र तम्मरपुर गांव में शनिवार की रात को 4-5 की संख्या में आए कच्छा बनियान गिरोह के बदमाशों ने एक घर में धावा बोलकर लाखों की लूटपाट की। प्रतिरोध करने पर बदमाशों ने तमंचे के बट से प्रहार कर गृह स्वामिनी को घायल कर दिया। लूटपाट की इस घटना से ग्रामीणों में पुलिस के प्रति आक्रोश व्याप्त है।
तम्मरपुर गांव निवासी लालचंद गुप्ता के परिजन शनिवार की रात अपने घर में सो रहे थे। रात लगभग 11:30 बजे कच्छा बनियान गिरोह के चार- पांच की संख्या में आए बदमाशों ने धारा बोलकर लालचंद के मकान पर धावा बोला। बदमाशों ने घर के मेन दरवाजा का ताला तोड़कर अंदर घुस गए। घर में रखा अलमारी व बक्सा को तोड़कर उसमें रखा रुपये, जेवर समेत अन्य कीमती सामानों को समेटना शुरू कर दिया। इस दौरान लालचंद की पत्नी प्रभावती की नींद टूट गई।
घर में बदमाशों को देखकर उसने शोर मचाने का प्रयास किया। इस बीच एक बदमाश ने प्रभावती को कट्टे की बट से मारकर घायल कर दिया। इसके बाद बदमाशों ने आराम से पूरा घर खंगाल डाला और लगभग ढाई लाख का जेवरात व नगदी लेकर फरार हो गए। पीड़ित लालचंद का कहना है कि 10 दिन पहले भी बदमाश उसके घर पर आकर लूटपाट का प्रयास किये थे।
शनिवार की रात हुई लूट की सूचना उन्होंने ठेकमा पुलिस चौकी पर दिए। घटना की सूचना मिलते ही ठेकमा चौकी इंचार्ज माखन सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंच गए। चौकी इंचार्ज का कहना है कि बदमाशों को जल्द पकड़ लिया जाएगा।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh