Latest News / ताज़ातरीन खबरें

प्रतापगढ़ में महिला मार्केटिंग इंस्पेक्टर को कोटेदारों ने दी ट्रक चढ़ाकर मार डालने की धमकी

प्रतापगढ़ : उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में कोटेदारों ने महिला मार्केटिंग इंस्पेक्टर अरुणा उपाध्याय से न केवल अभद्रता की बल्कि उन्हें ट्रक चढ़ाकर मार डालने की भी धमकी दे डाली। इस मामले में महिला मार्केटिंग इंस्पेक्टर ने अंतू थाने में सात कोटेदारों के खिलाफ गुरुवार 15 जुलाई 2021 को सात कोटेदारों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।
जानकारी के मुताबिक अंतू थाना क्षेत्र के बाबूगंज स्थित खाद्य गोदाम में कुछ कोटेदार बुधवार 14 जुलाई 2021 को खाद्यान्न उठाने पहुंचे थे। इन लोगों का राशन उठाने के मसले पर मार्केटिंग इंस्पेक्टर अरुणा उपाध्याय से विवाद हो गया। कोटेदारों ने वहां हंगामा शुरू कर दिया।
आरोप यह है कि इसी दौरान मार्केटिंग इंस्पेक्टर से बदसलूकी करने की कोशिश की गई। तभी खाद्य विभाग के कई कर्मचारी आ गए और बीच-बचाव किया। सीनियर मार्केटिंग इंस्पेक्टर अरुणा उपाध्याय ने अंतू थाने में तहरीर देकर क्षेत्र के आधा दर्जन कोटेदारों पर बदसलूकी करने के साथ जान से मारे जाने की धमकी देने की शिकायत की है। मार्केटिंग इंस्पेक्टर अरुणा उपाध्याय का कहना है कि कोटेदारों ने उन्हें ट्रक चढ़ाकर मार डालने की धमकी दी।
दूसरी तरफ कोटेदारों की तरफ से कोटेदार अच्छेलाल ने भी पुलिस को शिकायत पत्र सौंप कर आरोप लगाया है कि 12 जुलाई को अपने गांव का राशन उठाने गए थे। उस दौरान तौल कर राशन देने की मांग करने पर मेरा वितरण रजिस्टर व अन्य अभिलेख रख लिया गया। बुधवार को वितरण रजिस्टर की मांग करने गोदाम पर गए तो मार्केटिंग इंस्पेक्टर ने बदसलूकी करते हुए जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए कार्रवाई की धमकी दी है।
महिला इंस्पेक्टर ने बताया कि कोटेदार अच्छे लाल ने उन्हें धमकी दी कि वह जौनपुर अपने घर से यहां ड्यूटी करने आती हैं। उनकी कार पर वह ट्रक चढ़ा देगा और उन्हें मार डालेगा। कोटेदार अच्छेलाल का कहना है कि उन पर गलत आरोप लगाया गया है। कहासुनी हुई थी और महिला अधिकारी ने उसे प्रताड़ित किया।
अंतू के प्रभारी निरीक्षक प्रवीण कुशवाहा ने बताया कि संडवा चंद्रिका की सीनियर मार्केटिंग इंस्पेक्टर अरुणा उपाध्याय को बुधवार को कोटेदारों द्वारा राशन उठान के दौरान बाद विवाद व धमकी देने के मामले में पुलिस ने एसएमआई की तहरीर पर सात कोटेदारों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने, धमकी देने सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh