Latest News / ताज़ातरीन खबरें

दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने युवक की गोली मारकर की हत्या : वाराणसी

  वाराणसी। लोहता थाना क्षेत्र के केराकतपुर गांव में मंगलवार की सुबह सरेराह कन्हैया प्रजापति (32) की बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ गाेली मार कर हत्या कर दी।
    सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ के जनपद आगमन से चंद घंटे पहले हुई घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। घटना से गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने केराकतपुर गांव में वाराणसी-भदोही मार्ग पर जाम लगा दिया। इसके साथ ही सभी पुलिस और प्रशासन विराेधी नारेबाजी करते हुए बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे।
सूचना पाकर एसपी ग्रामीण अमित वर्मा व सी ओ सदर चारु द्रीवेदी भी घटनास्थल पर पहुच गई।
*बाइक से मजदूर को लेकर जा रहा था काम पर*
केराकतपुर गांव निवासी कन्हैया प्लंबर का काम करता है। मृतक के बड़े भाई दिलीप प्रजापति के अनुसार वह घर से बाइक से अपने एक मजदूर इलियास के साथ काम पर निकला था। गांव स्थित प्राइमरी स्कूल के समीप ही पहुंचा था कि तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने उसे रोक कर उसके सिर और पेट में गोली मार दी।
जमीन पर गिरे खून से लथपथ कन्हैया को लेकर सभी लोग बीएचयू ट्रॉमा सेंटर भागे, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। दिलीप प्रजापति ने बताया कि तकरीबन 6 माह पहले कन्हैया का लेनदेन को लेकर कुछ लोगों से विवाद हुआ था। वहीं, वारदात से भयभीत कन्हैया की बाइक पर बैठा इलियास घटनास्थल से भाग निकला। पुलिस को घटनास्थल से .32 बोर के असलहे के 3 खोखे मिले हैं।

दो बच्चों के पिता कन्हैया की मौत की जानकारी पाकर उसकी पत्नी माया प्रजापति की हालत बेसुधों जैसी थी। वह बार-बार पति का चेहरा दिखाने की जिद पर अड़ी हुई थी।घटना की सूचना पाकर लोहता थाने की पुलिस केराकतपुर गांव पहुंची तो घटनास्थल के समीप लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने में जुट गई। लोहता थानाध्यक्ष ने बताया कि ग्रामीणों से पता लगाया जा रहा है कि बदमाशों का हुलिया कैसा था और वह फायरिंग के बाद किधर भागे हैं।

चांदपुर से लोहता मार्ग घण्टो रहा जाम

कन्हैया के मृत होने की सूचना पर परिजन समेत सैकड़ो ग्रामीण चांदपुर से लोहता मार्ग को जाम कर दिया यह मार्ग लगभग ढाई घंटे तक जाम रहा परिजनों की मांग थी कि हत्यारो को जल्द गिरफ्तार किया जाए।जाम स्थल पर पहुचे लोहता थानाध्यक्ष विश्वनाथ प्रताप सिंह व जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि राजेश प्रजापति ने पहुचकर परिजनों व ग्रामीणों को शांत कराया और परिजनों को भरोसा दिलाया की 24 घंटे के भीतर हत्यारे पुलिस के गिरफ्त में होंगे तब जाकर चक्काजाम समाप्त हुआ चक्काजाम कुल ढाई घंटे तक रहा।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh