Latest News / ताज़ातरीन खबरें

लखनऊ के काकोरी में ATS का बड़ा आपरेशन, अलकायदा के दो आतंकियों को पकड़ने का दावा

लखनऊ : लखनऊ के काकोरी में ATS का बड़ा आपरेशन, अलकायदा के दो आतंकियों को पकड़ने का दावा। जानकारी के मुताबिक एटीएस की टीम एक हफ्ते से आतंकियों को ट्रेस कर रही थी, पकड़े गए आतंकियों के कनेक्शन अलकायदा से सामने आये हैं, फ़िलहाल मौके पर बम निरोधक दस्ता विस्फोटक को निष्क्रिय करने में जुटा है।

राजधानी लखनऊ के काकोरी थाना क्षेत्र के ठाकुरगंज इलाके में एटीएस ने शक के आधार पर एक घर की घेराबंदी की है साथ ही आस-पास के घरों को खाली कराया जा रहा है मिल रही जानकारी के मुताबिक एटीएस कमांडोज ने घर को चारों तरफ से घेरा हुआ है साथ ही मौके पर बम डिस्पोजल स्क्वाड को भी बुलाया गया है। जानकारी के मुताबिक दो संदिग्ध को भी हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा है कहा यह भी जा रहा है कि घर में भारी मात्रा में बम और बारूद बरामद हुए हैं।

दरअसल एटीएस काफी दिनों से इस घर पर नजर बनाए हुई थी संदिग्ध गतिविधायों के चलते एटीएस के मुखबिर इस घर पर निगरानी बनाए हुए थे कहा जा रहा है कि जानकारी पुख्ता होने पर एटीएस ने आज ये ऑपरेशन शुरू किया है मौके पर स्थानीय पुलिस भी मौजूद है बताया जा रहा है कि जिस मकान को एटीएस ने घेरा है वह शाहिद नाम के एक शख्स का है यहां पर तीन चार संदिग्ध युवक कई दिनों से आ जा रहे थे जिसमें से दो एटीएस के हिरासत में हैं, जिससे पूछताछ जारी है उसी से मिली जानकारी के बाद एटीएस ने इस घर को घेरा है और सर्च ऑपरेशन जारी है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh