Latest News / ताज़ातरीन खबरें

22 विकासखंड क्षेत्र में पांच ब्लाक प्रमुखों का पर्चा दाखिला के ही दिन निर्विरोध निर्वाचन लगभग तय

आजमगढ़। जिले के 22 विकास खंड क्षेत्र में पांच ब्लाक प्रमुखों का पर्चा दाखिला के ही दिन निर्विरोध निर्वाचन लगभग तय हो गया है। जिनमें भाजपा की झोली में तरवां व अजमतगढ़, सपा की झोली में लालगंज व फूलपुर जबकि निर्दल की झोली में ठेकमा ब्लाक प्रमुख की कुर्सी जाना लगभग तय हो गया है।
तरवां विकास खंड क्षेत्र से नामांकन के ही दिन सपा समर्थित प्रत्याशी मैदान छोड़कर भाग खड़ा हुआ। सपा प्रत्याशी के भाग जाने के बाद यहां से सिर्फ भाजपा समर्थित प्रत्याशी मतालू राम का ही नामांकन पत्र दाखिल हुआ। ऐसे में मतालू राम का निर्विरोध निर्वाचन तय है। इसी प्रकार से अजमतगढ़ विकास खंड से भाजपा समर्थित प्रत्याशी मनीष मिश्र के अलावा उनकी पत्नी अलका मिश्र ने नामांकन पत्र भरा। माना जा रहा है कि अलका मिश्र शुक्रवार को अपना पर्चा वापस ले लेंगी। उनके पर्चा वापस लेने के बाद मनीष मिश्र निर्विरोध ब्लाक प्रमुख चुने जा सकते है।

वहीं फूलपुर से पूर्व सांसद रमाकांत यादव की बहू व निर्वतमान प्रमुख अर्चना यादव ने सपा समर्थित प्रत्याशी के रूप में सिर्फ पर्चा भरा। ऐसे में अर्चना यादव का भी निर्विरोध निर्वाचन तय है। वहीं लालगंज से सपा समर्थित प्रत्याशी अमला देवी का एक मात्र पर्चा दाखिल होने से उनका भी निर्विरोध निर्चान तय हैं।

जबकि ठेकमा से पूर्व ब्लाक प्रमुख व बसपा नेता के समर्थित प्रत्याशी दुर्गावती देवी ने भी सिर्फ नामांकन पत्र दाखिल किया। ऐसे में दुर्गावती का भी निर्विरोध निर्वाचन लगभग तय माना जा रहा है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh