Latest News / ताज़ातरीन खबरें

जहरीली शराब का तांडव आजमगढ़ में 7 की मौत और 12 से ज्यादा बीमार, कई गावों में मचा हाहाकार

आजमगढ़ जिले में एक बार फिर से जहरीली शराब से मौत का तांडव सामने आया है।अहरौला थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले नगर पंचायत माहुल में अब तक सात लोगों की मौत हो चुकी है। 
मृतकों के परिजनों में मचा कोहराम
यूपी के आजमगढ़ जिले में एक बार फिर से जहरीली शराब का कहर सामने आया है। जहरीली शराब के सेवन से अबतक सात लोगों की मौत हो चुकी है वहीं 12 से ज्यादा लोग बीमार हैं। घटना से अहरौला थाना क्षेत्र के कई गांवों में हाहाकार मचा है।
आलम यह है कि आधा दर्जन से ज्यादा गांवों से मौत पर चित्कार ही सुनाई दे रही है। आक्रोशित ग्रामीणों ने माहुल कस्बे में चक्काजाम कर दिया है। जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है। विधानसभा चुनाव का माहौल वर्तमान में चल रहा है। ऐसे में अवैध शराब का कारोबार भी बढ़ गया है।
रातभर मनाया शादी का जश्न, सुबह छाया मातम
देसी शराब की दुकान से बेची गई जहरीली शराब
अहरौला थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले नगर पंचायत माहुल स्थित देसी शराब की दुकान से रविवार की शाम बेची गई शराब जहरीली मिली है।  
https://youtu.be/lvjXdOeV68k
उसे पीने के बाद अब तक सात लोगों की मौत की सूचना है। तो वहीं 12 से ज्यादा लोग विभिन्न अस्पतालों में जीवन और मौत से संघर्ष कर रहे हैं।
सात की मौत के बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। गांवों में महिलाओं और जिला मुख्यालय पर अस्पतालों से लेकर पोस्टमार्टम हाउस तक लोगों का हाल बेहाल है। 
हर कोई एक ही आवाज उठा रहा था कि मौत रूपी शराब बेचने वालों को ऐसा सबक मिले कि लोग याद रखें। बीते मई माह में जहरीली शराब से सरायख्वाजा थाना क्षेत्र में 25 से ज्यादा लोगों की मौत हुई थी।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh