Latest News / ताज़ातरीन खबरें

कहीं संविधान को साक्षी मानकर लिया गया शपथ,तो कही हुई चोरी, कही जमीनी विवाद : बूढ़नपुर

बूढ़नपुर आजमगढ़ तहसील में कार्यरत अधिवक्ता अमित कुमार पांडेय ने आरोप लगाया कि मेरी जमीन चक बेरमा में गाटा संख्या 163 जो मेरे नाम पर है। जिसको गांव के दबंगों द्वारा बुवाई किये हुए खेत को अपनी चक में मिला लिया गया।मना करने पर विपक्ष द्वारा मुझे तथा मेरी पत्नी को मारपीट कर घायल कर दिया गया।पीड़ित अधिवक्ता ने उपजिलाधिकारी बूढ़नपुर से न्याय की गुहार लगाई है।एसडीएम ने हल्का लेखपाल से जाँच करने का आदेश दिया है।

बूढ़नपुर तहसील में आज संविधान दिवस पर उपजिलाधिकारी के नेतृत्व में सपथ लिया गया। उपजिलाधिकारी ने औऱ तहसील कर्मचारियों द्वारा सम्पूर्ण नागरिक समाजवादी पंथ निरपेक्ष लोकतंत्र गणराज्य बनाने के लिये तथा उसके समस्त नागरिकों
दृढ़संकल्प होकर अपनी इस संविधान सभा मे आज 26 नवम्बर को इस संविधान को अंगीकृत अधिनियम और आत्म समर्पित करते हैं।इस मौके पर उपजिलाधिकारी दिनेश कुमार मिश्रा, तहसीलदार शक्ति प्रतापसिंह,बीरेंद्र सिंह,गोविंद,तेजप्रताप सिह,तारा सिंह, विमलकुमार,अश्विनी कुमार,रंजीतकुमार,सहित अनेक लोग मौजूद रहे।

बूढ़नपुर आजमगढ़ थाना अतरौलिया के ईश्वरपुर पवनी, बूढ़नपुर बाजार में एक ही रात में दो घरों में
चोरी हुई।जानकारी के अनुसार बूढ़नपुर बाजार में अखिलेशकुमार स्वर्णकार पुत्र रामचन्द्र के घर के पीछे से सीढ़ी के रास्ते अज्ञात चोर घर मे घुस कर लाखो का गहना पार कर दिया ।पीड़ित ने पुलिस को इसकी सूचना दी है।वही दूसरी तरफ ईश्वरपुर पवनी गांव में सलवंत चौरसिया पुत्र पवारु चौरसिया के भी घर के पीछे से दरवाजा सीढ़ी के सहारे 5 हजार रुपये नगदी,एक सोने की बाली,एक नाक की कील उठा ले गये।पीड़ित ने अज्ञात के नाम तहरीर दी है। घटना की सूचना मिलते ही चौकी इंचार्ज बूढ़नपुर लालबहादुर बिंद मौके पर पहुंचे।मामले की जाँच कर आवश्यक कार्यवाही का आश्वासन दिया है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh