Latest News / ताज़ातरीन खबरें

फूलपुर विधायक अरुणकांत यादव की उपस्थिति में Covid medicine kit का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर वितरण


फूलपुर पवई : विधायक द्वारा बच्चों की Covid medicine kit का वितरण निगरानी समिति को किया गया |               आज दिनांक 28 जून 2021 को फूलपुर पवई विधायक  अरुणकांत यादव द्वारा Covid की आगामी तीसरी भयंकर लहर , जिसका असर बच्चों पर सबसे ज्यादा होना है उससे बचाव के लिए , निगरानी समिति की प्रमुख सदस्य आशा को मेडिसिन किट का वितरण किया गया ।
साथ ही साथ विधायक ने कोविड बूथ का भी निरीक्षण किया और टीकाकरण पर समुचित तरीके से जी की जा रही कार्यवाही पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फूलपुर अधीक्षक डॉ राम अशीष सिंह यादव तथा संबंधित टीम की सराहना भी की तथा संतोष व्यक्त किया ।
निगरानी समिति को दवा वितरण करते समय उन्होंने निर्देश दिया की , जरूरतमंद लक्षण युक्त बच्चों को दवा जरूर प्राप्त हो जाए जिससे कोरोना की तीसरी खतरनाक एवं भयंकर लहर भी कोई नुकसान ना पहुंचा सके । विधायक ने 100 सैया युक्त चिकित्सालय के निर्माण के उपरांत हॉस्पिटल परिसर में बने नाले और रास्ते को दुरुस्त करने का भी निर्देश दिया तथा साफ-सफाई , विधिवत ढंग से हो जिसके लिए अधीक्षक फूलपुर को निर्देशित किया इस अवसर पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फूलपुर के स्वास्थ्य कर्मी , टीकाकरण बूथ के सभी सदस्य , समस्त चिकित्सक एवं क्षेत्र के मरीज एवं उनके अटेंडेंट मौजूद रहे ।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh