Latest News / ताज़ातरीन खबरें

पोखरे में डूबने से दोस्त की मौत ,बदहवास में युवक ने खाया विषाक्त पदार्थ

आजमगढ़। जनपद के गनवारा गांव में स्नान के दौरान पोखरी में डूब जाने से एक युवक की जहां मौत हो गई वहीं घटना से बदहवास हुए दोस्त ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं विषाक्त पदार्थ का सेवन करने वाले दोस्त को इलाज के लिए प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
गनवारा गांव निवासी 18 वर्षीय वीरू राजभर पुत्र मिठाई राजभर रविवार को दिन में अपने मित्र 18 वर्षीय भोलू राजभर के साथ गांव स्थित तालाब पर नहाने गया था। तालाब में सिंघाड़ा का पौधा डाला हुआ था। नहाने के दौरान वीरू सिंघाड़े के बीच फंस कर डूब गया। भोलू ने उसे बचाने का भरसक प्रयास भी किया लेकिन सफल नहीं हो सका।
इसके बाद वह भाग कर गांव में पहुंचा और लोगों को घटना की जानकारी दी। सूचना पर अहरौला थाना पुलिस भी पहुंच गई। गांव के ही कुछ लोगों की मदद से वीरू का शव पोखरे से बरामद हो गया। साथी का शव पोखरे से निकलते ही भोलू बदहवास हो गया और घर पहुंच कर विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया। इस बात की जानकारी होते ही परिजन उसे तत्काल प्राइवेट अस्पताल ले जाकर भर्ती कराए। वहीं पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक मां-बाप का इकलौता पुत्र था। उसकी तीन बहने बतायी गई है। पिता रोजी-रोटी के लिए सऊदी अरब में है। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh