Latest News / ताज़ातरीन खबरें

दंपति के विवाद में पत्नी की मौत के बाद हत्या व आत्महत्या की पेंच सुलझाने में जुटी पुलिस, पट्टीदार से अलग रहने को लेकर दंपति में आपस में हो गया था तनाव


अजमतगढ़ -आज़मगढ़ : रौनापार थाना क्षेत्र के ताहिर पुर गांव में पति पत्नी के विवाद में पत्नी की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जानकारी के अनुसार सुबह 5:00 बजे पति – पत्नी के बीच आपस में कहासुनी हुई पति घर में भाई से अलग होने की जिद कर रहा था जिस पर पति पत्नी में कहासुनी हो गई। पत्नी सुबह 7:00 बजे अपने कमरे में जाकर दरवाजा अंदर से बंद कर लिया।
वही 11:00 बजे रौनापार पुलिस व डायल हंड्रेड नंबर को पत्नी के आत्महत्या की सूचना मिली जिस पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की पत्नी का शव बेड के किनारे दरवाजे के पास पड़ा हुआ था। पूरा कमरा लहूलुहान था गला कटने से मौत हो गई थी। रौनापार थाना प्रभारी तारकेश्वर राय ने जांच पड़ताल की और शव को अपने कब्जे में ले लिया। मृतका रेखा सिंह के भाई अशोक सिंह ने प्रार्थना पत्र थाने पर देकर आरोप लगाया कि पूर्व में पति-पत्नी के विवाद में उसकी बहन रेखा ने जहर खा लिया था। इस बार भी उसने पति से झगड़ा के उपरांत आत्महत्या कर ली है। जिस पर रौनापार पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए आजमगढ़ जिला अस्पताल भेज दिया। मृतका रेखा सिंह उम्र 35 साल पत्नी नीलेश सिंह उर्फ नन्हे सिंह उम्र 38 साल जिनके पास एक लड़की रिया उम्र 14 साल व रितिक उम्र 10 साल के हैं। वही मृतका का जेठ ओंकार सिंह सऊदी में रहता है। जिसकी पत्नी सरोज व एक बेटा सरोज घर पर ही रहते हैं। मृतका की मौत की सूचना पर उसके मायके के पक्ष के लोग घर पर आ गए और कोहराम मच गया।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh