Latest News / ताज़ातरीन खबरें

बारिश पानी रोका नगर पंचायत की साफ-सफाई , जगह जगह पर लगा कूड़े का ढेर

अतरौलिया । बारिश पानी रोका नगर पंचायत की साफ-सफाई ।जगह जगह पर लगा कूड़े का ढेर।कूड़ा डंपिंग स्थान पर वाहन ना जाने की वजह से नहीं उठा नगर पंचायत का कूड़ा ।अतरौलिया नगर पंचायत एक तो बारिश की शामत दूसरे नगर पंचायत द्वारा कूड़ा ना उठाने से पूरे नगर पंचायत की स्थिति बद से बदतर नजर आने लगी।
एक तरफ महामारी का भय तो वहीं दूसरी तरफ कूड़े से उठने वाली दुर्गंध लोगों को जीना मुहाल कर दिया है।
बता दे कि नगर पंचायत का कूड़ा नगर पंचायत से कुछ दूरी पर स्थित देहला ग्राम सभा के कूड़ा डंपिंग ग्राउंड पर जाता था बारिश की वजह से डंपिंग ग्राउंड पूरी तरह जलमग्न हो चुका है तथा रास्ते भी पानी की वजह से दलदल बन चुकी है ।कल कूड़ा फेंकने गए नगर पंचायत की कूड़ा वाहन फंस गया था किसी तरह सफाई कर्मचारियों द्वारा कूड़ा वाहन को बाहर निकाला गया।
शनिवार नगर की साफ-सफाई के बाद कूड़ा एकत्रित किया गया जब फेंकने की बारी आई तो सफाई नायक राधेश्याम ने कूड़ा डंपिंग स्थान पर जाने वाले मार्ग में को दलदल बताते हुए कूड़ा ले जाने से इंकार कर दिया जिसकी वजह से पूरे नगर पंचायत में कूड़े का अंबार लग गया। पहले तो लोग समझे कि कतिपय कारणों से कूड़ा रुका है अभी कुछ देर में उठ जाएगा मगर जब दो बजे तक नही उठा तो लोगो आक्रोश भर उठा।
कूड़े से उठने वाली दुर्गंध से लोगों का जीना मुहाल हो गया
इस संबंध में अधिशासी अधिकारी संपूर्णानंद तिवारी ने बताया कि डंपिंग ग्राउंड जाने वाले मार्ग दलदली हो जाने के कारण कूड़े की बड़ी वाहन वह नहीं जा सकते। सुरक्षा के लिहाज से सफाई नायक से छोटे वाहनों में कूड़ा भरकर के नगर को साफ करने के लिए कहा गया है धीरे-धीरे जल्द ही पूरा नगर साफ हो जाएगा


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh