Accidental News / दुर्घटना की खबरें

ट्रेलर की चपेट में आकर वाइक सवार युवक की मौत ,दो घायल


अहरौला (आज़मगढ)अहरौला थाना क्षेत्र के फुलवरिया माहुल मार्ग पर राजाराम नगर बाजार में शुक्रवार दिन में एक बजे ट्रेलर और वाइक की आमने सामने की टक्कर में एक वाइक सवार युवक की मौत हो गई तथा वाइक पर बैठे दो अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुची माहुल चौकी की पुलिस ने ट्रेलर को चालक सहित अपने कब्जे में लेते हुए घायलों को सामुदायिक स्वास्थ केंद्र अहरौला में भर्ती कराते हुए मृतक का पंचनामा बनवा कर पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल भेज दिया।
अतरौलिया थाना क्षेत्र के अजगरा गाँव निवासी 23 वर्षीय पप्पू राजभर पुत्र बैतूल अपने मामा के लड़के दिनेश राजभर पुत्र खदेरू उम्र 25 व सुबाष राजभर पुत्र रामसुरेश उम्र 22 निवासी ग्राम हमीरपुर थाना अहरौला के साथ सुपर स्पलेंडर वाइक से पवई बाजार स्थित अपने रिश्तेदार के यहां तिलक में जा रहा था। जैसे ही वह राजा रामनगर बाजार में पहुचा मारुति कार को ओवरटेक करने के चक्कर मे वह वाइक समेत सामने से आ रहे ट्रेलर की चपेट में आ गया। आमने सामने की इस टक्कर में पप्पू राजभर वाइक समेत ट्रेलर के पहिये के नीचे आ गया और उसकी दर्दनाक मौत हो गई तथा वाइक के परखच्चे उड़ गए । वाइक पर पीछे बैठे दोनों युवक छिटक कर सड़क के किनारे जा गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए।
सूचना पर माहुल चौकी प्रभारी शैलेष यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुचे और ट्रेलर को चालक समेत अपने कब्जे में ले लिया तथा मृतक का पंचनामा बनवाकर पोस्ट मार्टम हेतु जिला अस्पताल भेजते हुए घायल दोनों युवक को सामुदायिक स्वास्थ केंद्र अहरौला भेजा जहां उनका इलाज चल रहा। मृतक पप्पू राजभर तीन भाइयों में दूसरे नंबर पर था तथा 20 दिन पहले उसकी शादी हुई थी।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh