Latest News / ताज़ातरीन खबरें

बदमाश सराफा कारोबारी का अपहरण कर दुकान से लाखों के लिए गहने ,अगले दिन कारोबारी को आजमगढ़ के गोसाई बाजार में हुआ छोडकर फरार

मऊ : जिले के मोहम्मदाबाद गोहना कोतवाली के भातकोल के पास से सोमवार की शाम साढ़े छह बजे बदमाश सराफा कारोबारी का अपहरण कर दुकान से लाखों के गहने उठा ले गए। इसके बाद अगले दिन कारोबारी को आजमगढ़ के गोसाई बाजार में दुकानदार को छोडकर फरार हो गए। पुलिस के अनुसार, मामला संदिग्ध लग रहा है। फिलहाल, जांच की जा रही है।
पीड़ित कारोबारी अमित वर्मा मोहम्मदाबाद गोहना कोतवाली क्षेत्र के गोलवार टोला मोहल्ले का रहने वाला है। घोसी कोतवाली क्षेत्र के चंद्रापार बाजार में उसकी सराफा की दुकान है। सोमवार की शाम लगभग साढ़े छह बजे अमित वर्मा दुकान बंद कर बाइक से घर लौट रहा था। उसके अनुसार, इस दौरान भातकोल बाजार से आगे कार सवार लोगों ने उसे रोककर अपनी गाड़ी में बैठा लिया। साथ ही, झोले से दुकान की चाभी और गहने छीन लिए। इसके बाद कार लेकर सभी जीयनपुर बाजार होते हुए गोसाई बाजार पहुंचे।
मंगलवार दोपहर को बाजार से बाहर बदमाशों ने उसे छोड़ दिया और भाग निकले। वहां से वह किसी तरह मंगलवार शाम चार बजे चंद्रापार स्थित दुकान पर पहुंचा, तो पता चला कि बदमाश उसकी दुकान से आभूषण निकाल ले गए हैं। पीड़ित के अनुसार, उसकी दुकान से 200 ग्राम सोने और साढे़ आठ किलो चांदी के आभूषण बदमाश उठा ले गए हैं।
इसके अलावा बदमाशों ने अपहरण के दौरान अमित वर्मा की जेब और बैग में रखे 54,000 रुपये और 50 ग्राम सोने के आभूषण लूट लिए थे। थोड़ी देर बाद उसने पुलिस को सूचना दी तो घोसी कोतवाली प्रभारी कुमुद शेखर सिंह ने मामला मोहम्मदाबाद गोहना कोतवाली का बताकर वहां भेज दिया।
थानाध्यक्ष मोहम्मदाबाद गोहना नीरज पाठक ने बताया कि घोसी कोतवाली के साथ मिलकर जांच की जा रही है। मामला सही मिला तो रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल घटना संदिग्ध नजर आ रही है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh