Crime News / आपराधिक ख़बरे

प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने करवाई पति की हत्या - प्रयागराज

प्रयागराज : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में मेजा के रामनगर इलाके के देवहटा गांव निवासी विनोद यादव की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा। विनोद यादव की हत्या उसकी पत्नी पूजा यादव के प्रेमी विकास यादव ने साथियों के साथ मिलकर की थी। पुलिस ने विनोद के हत्यारे विकास और पूजा समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

विकास और उसके साथियों ने पहले विकास का धारदार हथियार से गला रेता फिर उसके शव को जलाने की कोशिश की थी। शव न जल पाने पर उसे फेंककर फरार हो गया था। पुलिस ने इस हत्याकांड में मारे गए युवक की पत्नी, उसके प्रेमी समेत चार आरोपितों को जेल भेज दिया है।

टोंस नदी के किनारे मिली थी विनोद की बाइक
प्रयागराज में मेजा के रामनगर इलाके के देवहटा गांव निवासी विनोद कुमार मंगलवार 8 जून 2021 की शाम बाइक से घर से निकला था। रात में वह नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश की। बुधवार 9 जून की सुबह करछना के पनासा गांव के पास टोंस नदी के पास उसकी बाइक मिली थी, जिस पर खून के छींटे पड़े थे।
इससे परिजनों को उसकी हत्या की आशंका हुई। करछना, मेजा की पुलिस तथा क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंचकर छानबीन की थी। एसपी यमुनापार और सीओ भी पहुंचे थे।

जांच में पता चला कि हत्या की मुख्य साजिशकर्ता विनोद कुमार की पत्नी पूजा यादव ही थी। उसने अपने प्रेमी से मिलकर पति की हत्या करा दी।
पुलिस ने पूजा यादव, उसके प्रेमी विकास यादव निवासी रैपुरा, जिगना, मीरजापुर तथा विकास के गांव के रोहित यादव और करछना के गडै़ला गांव निवासी संदीप यादव को गिरफ्तार कर लिया।

विनोद कुमार को बहाने से बुलाया था
पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि विनोद कुमार को रोहित के जरिए बुलाया गया था। कहा गया कि उसकी पत्नी का अश्लील वीडियो विकास के पास है जिसे वह देना चाहता है।

विनोद आया तो उसे लेकर सभी लोग सेमरहा गांव के कछार में गए। वहां गला रेतकर विनोद को मौत के घाट उतारा गया फिर मोटरसाइकिल से पेट्रोल निकालकर उसके शव को जलाने की कोशिश की गई थी।

आग से कपड़े तो जल गए मगर शव नहीं जला। इस पर शव को गंगा मेें फेंक दिया गया। फिर बाइक को पनासा पुल पर खड़ी कर दिया गया, वहां खून भी गिरा दिया गया, जिससे पुलिस भ्रमित हो जाए।

हैदराबाद में नौकरी करता था विनोद
विनोद कुमार हैदराबाद में प्राइवेट नौकरी करता था। दो महीने पहले ही अपने गांव आया था।
इंस्पेक्टर करछना राकेश कुमार सिंह ने बताया कि हत्या में शामिल विकास बेहद शातिर है। क्राइम ब्रांच के संतोष सिंह और एसआइ विनीत कुमार ने उसे दिल्ली से पकड़ लिया। सभी आरोपितों को जेल भेज दिया गया।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh