Accidental News / दुर्घटना की खबरें

नाथद्वारा में हादसा:बेकाबू ट्रेलर फल बेच रहे लोगों और दो बाइकों काे चपेट में लेकर नहर में पलटा, 1 की मौत, 3 घायल

राजसमंद : नाथद्वारा में हादसा:बेकाबू ट्रेलर फल बेच रहे लोगों और दो बाइकों काे चपेट में लेकर नहर में पलटा, 1 की मौत, 3 घायल,हादसे में धायला निवासी गुलजारी लाल की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 3 घायल हो गए। घायलों में से 1 को उदयपुर रेफर किया, 2 का इलाज नाथद्वारा अस्पताल में चल रहा है।लालबाग के पास हाइवे पर शुक्रवार शाम काे अनियंत्रित ट्रेलर सड़क किनारे खड़े फल बेचने वालों और 2 मोटरसाइकिल से टकराते हुए नहर में गिर गया।

जानकारी अनुसार शाम करीब 4 बजे उदयपुर की तरफ से आ रहा ट्रेलर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े फल बेचने वाले सहित 2 मोटरसाइकिल सवार से टकरा कर नहर में गिर गया। हादसे में नई सड़क पर इलेक्ट्रॉनिक की दुकान चलाने वाले धायला निवासी गुलजारीलाल पुत्र गणेशलाल सिसोदिया 74 की मौके पर ही मौत हो गई। गुलजारी लाल अपने पोते गजेंद्र के साथ घर जाने से पहले लालबाग से सब्जी ले रहा था।

टक्कर से गुलजारी लाल का पोता घायल हो गया, जिसे उदयपुर रेफर किया। वही सब्जी बेचने वाली नज़मा बानू 40 का इलाज नाथद्वारा अस्पताल में चल रहा है। हादसे के बाद ट्रेलर का ड्राइवर और खलासी मौके से फरार हो गए। माैके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से नहर में गिरे ट्रेलर को बाहर निकाला। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh