Latest News / ताज़ातरीन खबरें

रायबरेली पुलिस ने यूपी के टॉप टेन बदमाशों में शामिल पप्पू चिकना की सवा दो करोड़ की संपत्ति कुर्क, पुलिस ने डुगडुगी बजाकर की मुनादी

रायबरेली : उत्तर प्रदेश के रायबरेली में पुलिस ने माफिया मोहम्मद खालिद उर्फ पप्पू चिकना के खिलाफ बड़ी कार्यवाही की है। शुक्रवार को अपराधी मोहम्मद खालिद उर्फ पप्पू चिकना की करीब सवा दो करोड़ की संपत्ति कुर्क की गयी है। पुलिस ने डुगडुगी पिटवाकर मुनादी करवाई और बिल्डिंग, गाड़ी जब्त की। आरोपी पर हत्या,धोखाधड़ी जैसे एक दर्जन मुकदमे दर्ज है।

पुलिस की कार्यवाही से दहशत में अपराधी
मामला रायबरेली के सैयद नगर मोहल्ले का है। यहीं का निवासी मोहम्मद खालिद उर्फ पप्पू चिकना है। आरोपी के खिलाफ कई गंभीर मामलों में मुकदमे दर्ज है।17 मार्च 2021 को एसपी श्लोक कुमार ने इसके खिलाफ कार्यवाई के लिए डीएम को पत्र लिखा था। शुक्रवार को डीएम के निर्देश के बाद पुलिस पप्पु चिकना के घर पहुंची। पुलिस ने डुगडुगी बजाकर मुनादी करवाई और सवा दो करोड़ की संपत्ति कुर्क कर दी। इसमे दो मंजिला बिल्डिंग और इनोवा कार शामिल है। पुलिस की इस कार्यवाही से दूसरे अपराधियों में भी दहशत फैल गई।

आरोपी पर दर्ज है एक दर्जन गंभीर मामले
मोहम्मद खालिद उर्फ पप्पू चिकना ने साल 2001 में अपराध की दुनिया में कदम रखा था। तभी उसके खिलाफ पहला मामला दर्ज हुआ था। फिर अगले बीस सालों में उस पर एक दर्जन गंभीर मामले दर्ज हुए। जिनमें हत्या के प्रयास,धोखाधड़ी और बलवा जैसे मामलें शामिल है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh