Politics News / राजनीतिक समाचार

प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ दिल्ली मे डेरा जमाये है वहीं सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव से लखनऊ में....

यूपी को लेकर जारी राजनीतिक घटनाक्रम के बीच सबकी निगाहे दिल्ली पर है की योगी सरकार का क्या होगा, लेकिन इसी बीच यूपी की राजधानी में भी राजनीतिक गतिविधियों में तेज़ी आ गई है, आज दोपहर को अपना दल ( कृष्णा पटेल गुट ) की नेता पल्लवी पटेल की अखिलेश यादव से मुलाकात हुई, अखिलेश और पल्लवी के बीच करीब 45 मिनट तक चर्चा हुई है।यूपी को लेकर जारी राजनीतिक घटनाक्रम के बीच सबकी निगाहे दिल्ली पर है की योगी सरकार का क्या होगा, लेकिन इसी बीच यूपी की राजधानी में भी राजनीतिक गतिविधियों में तेज़ी आ गई है, आज दोपहर को अपना दल ( कृष्णा पटेल गुट ) की नेता पल्लवी पटेल की अखिलेश यादव से मुलाकात हुई, अखिलेश और पल्लवी के बीच करीब 45 मिनट तक चर्चा हुई है।
: यूपी में बड़ा राजनीतिक घटनाक्रम

: अखिलेश यादव से मिलीं पल्लवी पटेल

: अपना दल के दूसरे धड़े की राष्ट्रीय महासचिव हैं

: कृष्णा पटेल का संदेश लेकर मिलीं पल्लवी
: यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा की

: अखिलेश यादव से 45 मिनट राजनीतिक चर्चा।
इस राजनीतिक घटनाक्रम को लेकर यूपी में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है, बताया जा रहा है की पल्लवी पटेल अपनी माँ कृष्णा पटेल का सन्देश लेकर अखिलेश के पास गई है, यूपी में 2022 में होने जा रहे विधानसभा चुनाव को लेकर यह मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है।
इस राजनीतिक घटनाक्रम को लेकर यूपी में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है, बताया जा रहा है की पल्लवी पटेल अपनी माँ कृष्णा पटेल का सन्देश लेकर अखिलेश के पास गई है, यूपी में 2022 में होने जा रहे विधानसभा चुनाव को लेकर यह मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है। अखिलेश से हुई अपना दल की नेता पल्लवी पटेल की मुलाकात से एक बड़ी बात निकलकर सामने आयी है उसमे बताया जा रहा की अखिलेश यादव अपना दल को कुछ सीटें दे सकती है और यूपी विधानसभा 2022 में दोनों दल एअक साथ आ सकते है। 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर अखिलेश यादव ने अपनी सक्रियता बढ़ा दी है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh