Latest News / ताज़ातरीन खबरें

हिंदी पत्रकारिता दिवस पर, दिवगंत पत्रकारों के लिए सीएम योगी ने किया एक बड़ा फैसला तो आइये देखते .....

कोरोना महामारी के दौरान देश के पत्रकारों ने काफी सक्रियता दिखाई और देश-प्रदेश के हर कोने से खबर ढूंढ कर शासन और प्रशासन को अवगत कराया, ताकि जरूरतमंदों कोI मदद मिल सके। आज हिंदी पत्रकारिता दिवस पर सीएम योगी ने पत्रकारों की मदद के लिए बड़ा ऐलान किया है।
  कोरोना काल में कवरेज के दौरान कई पत्रकार कोरोना की चपेट में आ गए और संक्रमित हो गए थे और कईयों का निधन हो गया। अब उत्तर प्रदेश की योगी सरकार कोरोना काल में उस हर दिवंगत पत्रकार के परिवार के साथ खड़ी है। आज हिंदी पत्रकारिता दिवस पर सीएम योगी ने दिवंगत पत्रकारों के परिवारों के लिए 10 लाख रुपये की आर्थिक सहायता जारी की है।
गौरतलब है कि सीएम योगी के निर्देश पर सूचना विभाग ने दिवंगत पत्रकारों का ब्यौरा जुटा लिया था । जिसके बाद विभाग ने ये काम पूरा किया। अब सीएम योगी के ही निर्देश पर उनके परिवारों को आर्थिक सहायता जारी की गई है।
बता दें उत्तर प्रदेश के मुखिया कोरोना की विकट परिस्थिति में भी लोगों के साथ बराबर खड़े हुए हैं। कोरोना महामारी में अनाथ हुए बच्चों की देखभाल का जिम्मा उठाते हुए योगी सरकार ने मुख्यमंत्री बाल सेवा योजना शुरू करने की घोषणा की थी


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh