Latest News / ताज़ातरीन खबरें

शादी के 3 दिन पहले लड़की फरार प्रेमी के साथ किया कोर्ट मैरिज ..


मऊ। मऊ जिले में मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में बरात आने से तीन दिन पहले युवती प्रेमी के साथ चली गई। परिजनों ने प्रेमी के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी। पुलिस के दबाव के बाद प्रेमी-प्रेमिका कोर्ट में शादी कर घर वापस लौट आए। इस बात की जानकारी होने पर वर पक्ष ने युवती की छोटी बहन से शादी के प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया। वर पक्ष की इस दरियादिली की चर्चा पूरे क्षेत्र में है।
कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले युवक का गांव की युवती से प्रेम-संबंध काफी लंबे समय से चल रहा था। जबकि परिवार के सदस्य युवती की शादी कहीं और तय कर चुके थे। इस दौरान सभी रस्में पूरी कर ली गई थीं। आगामी 6 जून को युवती के घर, आजमगढ़ जिले के एक गांव से बरात आने वाली थी। परिवार के सदस्य आने वाली बरात की तैयारी में थे। इस बीच बुधवार की देर रात युवती अपने प्रेमी के साथ घर से चली गई।

प्रेमिका के परिजनों ने घटना के बाबत कोतवाली में तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर लेकर प्रकरण की छानबीन शुरू की। इस बीच गुरुवार को प्रेमी युगल ने कोर्ट में शादी कर ली। युवती के परिजनों को जब प्रेमी युगल के शादी की जानकारी मिली तो उन्होंने इसकी सूचना लड़के पक्ष को दी। इस पर वर पक्ष ने प्रेमी संग गई युवती की छोटी बहन से शादी करने का प्रस्ताव स्वीकार कर लिया। वर पक्ष की स्वीकृति पर 6 जून को प्रेमिका की छोटी बहन से शादी के लिए बरात लेकर दूल्हा आएगा और शादी होगी।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh