Latest News / ताज़ातरीन खबरें

दबंगई इतनी की रूह कांप उठे.... हो कठोर कार्यवाही

आजमगढ़ जिले से एक सनसनीखेज घटना की जानकारी सामने आई है। तहबरपुर थाना क्षेत्र के टीकापुर मोड़ के पास दो व्यक्तियों को पहले कुछ लोगों ने लाठी, डंडे और रॉड से मारा पीटा। फिर जब वे लोग बाजार से रात लगभग नौ बजे घर लौट रहे थे तो उनके ऊपर पिकअप चढ़ा दिया। जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई वहीं एक घायल हो गया। इस घटना से आक्रोशित लोगों ने तहरबपुर के टीकापुर मोड़ पर चक्काजाम कर दिया। सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई है और लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है।
तहबरपुर थाना क्षेत्र के टीकापुर गांव निवासी दीपक उर्फ डब्लू निषाद पुत्र गुलाब निषाद व अर्जुन उर्फ दरोगा पुत्र हरि निषाद उम्र 25 वर्ष बाजार से सब्जी वगैरह लेकर के अपने घर जा रहे थे। बीकापुर मोड़ पर मुनीर यादव पुत्र राजेंद्र यादव व आकाश यादव पुत्र अज्ञात जो अपनी ननिहाल में रहता है। अपने पांच छह साथियों के साथ उन पर लाठी, डंडे व राड से पीटकर घायल कर दिया। मौके पर मौजूद लोगों ने किसी तरह से उन्हें छुड़ाया।
सूचना मिलने पर पहुंचे परिजनों ने उनको सीएचसी पर ले जाकर मरहम पट्टी कराई। इसके बाद जब वह घर जा रहे थे। तो मनबढ़ों ने उनके ऊपर पिकअप चढ़ा दी। तेजी से आती पिकअप को देख दीपक उर्फ डब्बू निषाद कूदकर शोर मचाते हुए भागा। लेकिन अर्जुन पिकअप की चपेट में आकर बुरी तरह से घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल लाया गया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। वहीं भागने में गिरकर दीपक भी घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही काफी संख्या में लोग जमा हो गए और चक्का जाम कर दिया। समाचार लिखे जाने तक कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और लोगों को समझाने में जुटी हुई थी।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh