Latest News / ताज़ातरीन खबरें

नशे के हालात में खुदकुशी करने चढा पीपल के पेड़ पर टेम्पो चालक,मौके पर पहुंची पुलिस

आजमगढ़ जनपद के रौनापार थाना क्षेत्र स्थित चिलीबीली गांव के पास शनिवार को नशे में धुत टेंपो चालक ने पीपल के पेड़ पर चढ़ गया और फांसी लगाने के लिए रस्सी बांध का आत्महत्या करना चाहा। उसी दौरान सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को पेड़ से उतारा और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले जाकर के इलाज कराया ।
पुलिस की इस तत्परता का लोग भूरी भूरी प्रशंसा कर रहे हैं । आसपास के लोगों का कहना था, कि इस तरह अगर पुलिस सक्रिय रहे तो बहुत से अपराध रुक जाएंगे । वह कुछ लोग पुलिसकर्मियों को बधाई भी देते नजर आए ।
सिधारी थाना क्षेत्र के मोहदल्ला गांव निवासी राजेश पुत्र सुरेश गौड़ शनिवार को दिन में लगभग 11:30 बजे के ई रिक्शा चिलीबीली गांव के पास खड़ा कर पीपल के पेड़ पर रस्सी बांधकर गले में फंदा डालने वाला ही था। तभी राहगीरों की नजर उस पर पड़ गयी। राहगीर की सूचना पर पहुंची रौनापार पुलिस ने नशे में धुत युवक को पेड़ से नीचे उतारा और स्वास्थ्य केंद्र हरैया पर ले जाकर इलाज कराने के बाद थाने लेकर आई । पुलिस ने इसकी सूचना परिजनों को दी। बता दें कि फांसी की सूचना मिलते ही तत्काल एसआई मान सिंह, संतोष यादव, श्यामलाल पाल, हेड कांस्टेबल राजेश हेड कांस्टेबल रामनिवास यादव मौके पर पहुंच गए थे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh