Latest News / ताज़ातरीन खबरें

पिछले दिनों रेलवेट्रैक पर मिले शव को पोस्टमार्टम के बाद सड़क पर रख ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

मार्टीनगंज आजमगढ़ : दीदारगंज थान क्षेत्र के करूई गांव निवासी प्रमोद कुमार यादव 21 वर्ष पुत्र बिहारी की दिनांक 14 मई 2021 को जौनपुर थाना खेतासराय के शेखूपुर मड़या के पास रेलवट्रैक पर दिन में 12 बजे दोपहर को लास मिली उसके जेब मे मिले आधार कार्ड के आधार पर उसकी पहचान हुई । थाना खेतासराय पुलिस ने लास को अपने कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । दिनांक 15 मई को दोपहर बाद पोस्टमार्टम के बाद लास को परिजनों को सौंप दी गई ।
परिवार जनो का आरोप है कि प्रमोद की हत्या की गई है ।बताते चलें कि प्रमोद का पड़ोसी गांव की किसी लड़की से प्रेम प्रपंच चल रहा था उसमें कई बार पंचायत भी हुई थी लेकिन दिनांक 14 मई की सुबह प्रमोद बाजार से चूल्हा लेने की बात बता कर घर से निकला लेकिन बाजार न जा कर वह पड़ोसी गांव में लड़की के घर पहुंच गया ।जहां लड़की की विदाई ससुराल जाने के लिए हो रही थी । प्रमोद के परिजनों के कथनानुसार लड़की के परिजनों ने पहले प्रमोद को मारापीटा फिर दीदारगंज पुलिस को बुला कर उसके सुपुर्द कर दिया । दोपहर में प्रमोद की लास रेलवट्रैक पर मिली ।मृतक प्रमोद के परिजनों का कहना है कि उसकी हत्या की गई है ।इसमें पुलिस की भी भूमिका संदिग्ध है। जिससे आक्रोशित ग्रामीणों ने मृतक प्रमोद की लास को बरदह बूढ़नपुर मार्ग के करूई मोड़ पर शाम लगभग 4:00 बजे सड़क पर रख कर सड़क को 3 घंटे से जाम कर रखा है मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंची है ।
ग्रामीणों की मांग पुलिस कप्तान आजमगढ़ के आने पर ही जाम समाप्त होना है। मौके 1 घंटे बाद क्षेत्राधिकारी लालगंज मनोज कुमार रघुबंशी तथा उपजिलाधिकारी मार्टीनगंज दिनेश कुमार मिश्रा मौके पर पहुंच परिजनों व ग्रामीणों की मांग को मानते हुए मुकदमा दर्ज करने क आश्वासन पर 7:00 बजे शाम को जाम समाप्त कर दिया। परिजनों की तहरीर पर चार लोगों खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कारवाई का आश्वासन आश्वासन दिया तब जाकर जाम समाप्त हुआ


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh