Latest News / ताज़ातरीन खबरें

खुशी का माहौल गम में बदला,बारात में डीजे से दबकर मासूम की मौत : जौनपुर


                जौनपुर। बरसठी थानाक्षेत्र के सिरौली के रनापुर गांव में गुरुवार की शाम बारात की तैयारी के लिए बज रहे डीजे से दबकर 6 वर्षीय मासूम की दर्दनाक मौत हो गयी। जिससे शादी की खुशी गम में बदल गयी।
        प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार को रनापुर के सुभाष गौतम के बेटे अर्जुन की शादी के लिए बारात सज रही थी ।चारो तरफ खुशी का माहौल था। बारात में जाने के लिए डीजे बज रहा था। गांव के सभी छोटे छोटे बच्चे भी डीजे की धुन पर थिरक रहे थे। उसी में ओम पुत्र चंद्रभान निवासी थाना लाइन बाजार जो ननिहाल आया था वही अन्य बच्चों के साथ डांस कर रहा था।
        लोगो की माने तो डीजे चालक शराब के नशे में धुत था और वह डीजे आगे पीछे करने लगा। उसी दौरान ओम कब डीजे के पिछले चक्के के नीचे आकर दब गया किसी को पता ही नही चला। जब नजर पड़ी लोग चिल्लाने लगे किन्तु डीजे के तेज आवाज में बच्चों की आवाज डीजे ड्राइवर और अन्य लोगो तक नही पहुंच पायी। जैसे ही डीजे चालक को पता चला कि पिछले चक्के सर दबकर बच्चे की मौत हो गयी तो चालक और उसके अन्य साथी भीड़ का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गये।
        घटना की सूचना बरसठी पुलिस को दी गयी। मौके पर पहुंचकर बरसठी पुलिस शव तथा डीजे को कब्जे में लेकर विधिक कार्यवाही में जुट गयी। गांव के लोगो के समझाने बुझाने पर सिर्फ 5 लोग शादी के लिए गये।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh