Latest News / ताज़ातरीन खबरें

डीएम व एसपी ने के0एन0आई0टी0 परिसर में बनाये गये एल-2 हास्पिटल का निरीक्षण कर लिया जायजा : सुल्तानपुर



●एल-2 हास्पिटल में बेडों की संख्या बढ़ाये जाने के साथ-साथ सभी व्यवस्थाएं सुनिश्चित की जाय-डीएम।

           सुलतानपुर 27 अप्रैल/कोविड-19 के बढ़ते हुए प्रसरण को दृष्टिगत रखते हुए जिलाधिकारी रवीश गुप्ता व पुलिस अधीक्षक डाॅ0 विपिन कुमार मिश्रा ने मंगलवार को के0एन0आई0टी0 परिसर में बनाये जा रहे एल-2 हास्पिटल का निरीक्षण किया। के0एन0आई0टी0 परिसर स्थितं आर्यभट्ट छात्रावास को 50 बेड का एल-2 हास्पिटल बनाया जा रहा है, जो लगभग बनकर तैयार है। जिलाधिकारी ने सभी सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देशित किया कि इसको जल्द से जल्द पूर्णरूप से तैयार किया जाय, जिससे कोविड-19 के बढ़ते हुए प्रसरण को दृष्टिगत रखते हुए कोविड-19 के पाजिटिव मरीजों के इलाज में  किसी भी प्रकार की असुविधा न हो। कोविड-19  पाजिटिव मरीजों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराने व संक्रमण की चैन तोड़ने के लिये समस्त बारीकियों को नजदीक से निरीक्षण कर एल-2 हास्पिटल में बेडों की संख्या बढ़ाये जाने के साथ-साथ सभी व्यवस्थाएं तत्काल दुरूस्त करने के निर्देश सम्बन्धित अधिकारी को दिये।
          उन्होंने विक्रम साराभाई छात्रावास के पीछे नवनिर्मित छात्रावास को भी एल-2 हास्पिटल बनवाने हेतु निरीक्षण किया। निरीक्षण में डीएम ने पाया कि विक्रम साराभाई छात्रावास में अधिक से अधिक से बेड बनाये जा सकते हैं, जिसको तत्काल एल-2 हास्पिटल में बनाने हेतु सम्बन्धित अधिकारी को निर्देशित किया।  पुलिस अधीक्षक ने के0एन0आई0टी0 परिसर में बनाये जा रहे एल-2 हास्पिटल में सुरक्षा के दृष्टिकोण से भी निरीक्षण कर सम्बन्धित पुलिस अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिये।
         इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी अतुल वत्स,  पुलिस क्षेत्राधिकारी नगर सतीश चन्द्र शुक्ला, एल-1 हास्पिटल इंचार्ज डाॅ0 आर0एस0 वर्मा सहित सम्बन्धित अधिकारी आदि उपस्थित रहे।  


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh