Latest News / ताज़ातरीन खबरें

रामनवमी पर्व पर हि.यु.वा. द्वारा कि गई प्रभु श्रीराम की आरती पूजन व तत्पश्चात वितरण भी किया प्रसाद

खेतासराय: रामनवमी पर्व पर हि.यु.वा. द्वारा कि गई प्रभु श्रीराम की आरती पूजन व तत्पश्चात प्रसाद वितरण भी किया गया,कोरोना महामारी हरने के लिये किया गया पूजन
खेतासराय की आस्था का केंद्र प्राचीन दुर्गा मंदिर में बुधवार को चैत्र नवरात्रि नवमी के दिन बड़े ही धूमधाम से प्रभु श्रीराम के आरती पूजन के साथ समापन हुआ।
नौ दिन के व्रती महिलाएं व पुरुष ने मातारानी जी के दरबार में पूजन कर सुख शांति धन यश वैभव समृद्धि विश्व कल्याण की कामना की। इस बार होने वाले पूजन में विशेष रूप से मन्दिर धाम की तरफ से होने वाले पूजन में कोरोना महामारी से बचने के लिए मातारानी जी के दरबार में विशेष रूप से पूजन किया।
इस बार भक्तों ने मातारानी जी मनाया कि विश्व में फैली इस कोरोना महामारी को जल्द से जल्द खत्म करो। हे मां अम्बे विस्फोटक मर्दनी मां जल्द से जल्द इस कोरोना महामारी का संहार करो। विश्व कल्याण करो। मां विस्फोटक रूपी इस महामारी का नाश कर लोगों का उद्धार करो माता रानी।
इस अवसर पर राहुल बरनवाल, बृजेश मोदनवाल,श्रेयांश पाठक,सूरज पाठक,विक्की बाबू, शिवम गुप्ता, सचिन सेठ,आकाश सेठ, राम सोनी,आदि उपस्थित रहे। मन्दिर के पुरोहित जगदीश मिश्र जी ने पूजन कराकर विश्व कल्याण की कामना की।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh