Latest News / ताज़ातरीन खबरें

कहीं झड़प,तो कहीं विलम्ब.... चलता रहा मतदान

आजमगढ़ के जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के कई गांव में पंचायत चुनाव के दौरान फर्जी मतदान को लेकर मारपीट में दर्जनों लोग घायल हो गए जहां पर मौके पर डीआईजी कप्तान डीएम ने पहुंचकर घटना स्थल की जानकारी ली। वही सुबह जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के ही बैरीडाड गांव में बीडीसी सदस्य का मतपत्र मतदान कर्मियों के पास नही होने से मतदान लगभग 10 बजे तीन घण्टा विलंब से सुरु हो सका।

वही कोतवाली क्षेत्र के कसड़ा आईमा गांव में दोपहर लगभग 1:00 बजे फर्जी मतदान करने की शिकायत को लेकर दो प्रधान प्रत्याशी आपस में भिड़ गए जिसमें राजबली यादव 70 साल उनके पुत्र संजय यादव 45 साल, देवेंद्र 40 साल, मंजे यादव 38 साल,आकाश 15 साल, सोमनाथ राजभर 33 साल घायल हो गए तो दूसरे पक्ष से विपिन यादव पुत्र जगदीश यादव 22 साल घायल हो गए।

जिसमें राजबली यादव एवं संजय यादव को काफी गंभीर चोटें आई हैं। मौके पर सूचना पाकर पहुंचे डीआईजी कप्तान एव डीएम ने घटना की जानकारी ली और सुरक्षा कर्मियों को सख्त हिदायत देते हुए शांतिपूर्वक मतदान कराने के लिए कहा।

इस दौरान अंजान शहीद गांव में फर्जी मतदान को लेकर सुबह लगभग 11 बजे भी दो पक्ष आपस में फर्जी मतदान करने को लेकर भिड़ गए जिन्हें बाद में सुरक्षा कर्मियों ने समझा-बुझाकर शांत करा दिया तो वही कोतवाली क्षेत्र के ही करैला गांव में फर्जी मतदान को लेकर दो पक्ष आमने-सामने हो गए जिसमें आधा दर्जन लोग घायल हो गए एवं भरौली गांव में भी फर्जी मतदान को लेकर दो पक्ष आमने-सामने हो गए भटौली इब्राहिमपुर में भी फर्जी मतदान को लेकर दो पक्ष आमने-सामने हुए जिसमें आधा दर्जन लोग घायल हुए इस दौरान मौके से पुलिस ने कई को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ में जुटी हुई है।

इस संबंध में क्षेत्राधिकारी सगड़ी डाँ0 राजेश कुमार तिवारी ने कहा कि सभी जगह सुरक्षाकर्मी लगाए गए हैं जिन्हें शांतिपूर्वक मतदान कराने की सख्त हिदायत दी गई है। फर्जी मतदान करने वालों को हिरासत में लेने के आदेश दिए गए हैं।जबकि चुनाव के दौरान कही भी सोशलडिसेन्सिंग का पालन नहीं किया जा रहा था सभी जगहों पर एक दूसरे के ऊपर चढ़े हुए थे मतदाता।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh