Latest News / ताज़ातरीन खबरें

मुंडेरा में फर्जी वोटिंग को लेकर दो प्रत्याशी के समथर्क आपस मे भीड़े

 अतरौलिया ।अतरौलिया थाना क्षेत्र के मुंडेरा ग्राम सभा फर्जी वोटिंग को लेकर दो प्रत्याशी के समथर्क आपस मे भीड़ गए।सूचना पर उप जिलाधिकारी बुढ़नपुर,क्षेत्राधिकारी महेन्द्र एडीएम प्रशासन गुरु प्रसाद गुप्ता एसपी ट्रैफिक सुधीर जायसवाल सहित आला अधिकारी पहुंचे।
लोगों ने बताया कि पार्टी विशेष के लोगों द्वारा फर्जी वोटिंग की जा रही थी जिसे लेकर दो पार्टी के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए सूचना मिलते ही अतरौलिया प्रभारी निरीक्षक पंकज पांडे क्षेत्राधिकारी महेंद्र शुक्ला उप जिलाधिकारी बूढ़नपुर पहुंच गए आक्रोशित लोगों को शांत कराने की कोशिश किए ना मानने पर हल्का बल प्रयोग कर लोगों को वहां से खदेड़ दिया।।
वहीं दूसरी तरफ बांसगांव के पीठासीन अधिकारी रविंद्र मौर्य द्वारा एक प्रत्याशी से बार बार फोन पर बात करने पर लोग आक्रोशित हो लोगों का आरोप था कि पीठासीन अधिकारी द्वारा ग्राम पंचायत के एक प्रत्याशी से बार बार फोन पर बात कर रहा था जिसे लेकर दो पक्षों के लोग उग्र हो गए सूचना मिलते ही यस आई सौरभ सिंह पहुंच कर मामले को शांत कराया ।
सिल्वर पट्टी बूथ पर मतदान कर्मचारी की आंखों से कम दिखने के कारण वोटर लिस्ट पर सही निशाना लगाने से मतदान करने वालों की लंबी लाइनें लगी। भीड़ को देखकर एक पुलिसकर्मी द्वारा उसकी जगह पर कार्य करने करके मतदान में तेजी लाया ।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh