Crime News / आपराधिक ख़बरे

लखनऊ - चिनहट थानांतर्गत सीतापुरम कॉलोनी में दिनदहाड़े ताला तोड़ कर लाखों के जेवरात चोरी व नकदी चोरी

लखनऊ:- दिनांक 16-11-2020 को चिनहट थानांतर्गत सीतापुरम कॉलोनी में दिनदहाड़े ताला तोड़ कर लाखों के जेवरात चोरी व नकदी चोरी ।
सोमवार को दिनदहाड़े बीबीडी चौकी इलाके के सीतापुरम कॉलोनी में चोर एक मकान का ताला तोड़कर लाखों की नगदी और महत्वपूर्ण दस्तावेज पाकर ले गए सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घंटों तक जांच पड़ताल की ।
आपको बता दें कि पीड़ित राहुल दुबे, पत्नी और 1 बच्चे के साथ स्थानीय थाना इलाके के बीबीडी चौकी के सीतापुरम कॉलोनी में रहते हैं उन्होंने पुलिस को बताया कि सोमवार दोपहर करीब 2:20 पर अपने घर से कुछ सामान लेने के लिए सेमरा गए थे। इस दौरान मकान का ताला बंद करके गए थे । उनके घर से निकलने करीब आधा घंटे बाद काम करने आए एक पेंटर ने फ़ोन करके ताला टूटने होने की जानकारी दी । मौके पर पहुंचे राहुल चोरों की करतूत देखकर एकदम हैरान और परेशान और दंग रह गए । उन्होंने आनन-फानन में पुलिस को घटना की जानकारी दी वारदात के दौरान शातिर चोर मेन गेट का ताला तोड़कर अंदर घुसे और इसके बाद अलमारी और लाकर तोड़कर उसमें रखे लाखों के जेवरात और नगदी और महत्वपूर्ण कागजात उठा ले गए ।
डीसीपी पूर्वी चारु निगम ने क्राइम ब्रांच की टीम गठित कर पुलिस विवेचना से अलग विवेचना कराने व घटना के पर्दाफाश कराने के दिए निर्देश ।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh