Politics News / राजनीतिक समाचार

विश्वकर्मा समाज की एकजुटता ही दिलाएगी राजनैतिक हिस्सेदारी : पूर्व राज्य मंत्री रामआसरे विश्वकर्मा

अम्बारी /आज़मगढ़ : विश्वकर्मा समाज को एकजुट करने के लिए संपूर्ण भारत वर्ष में विश्वकर्मा समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व राज्य मंत्री राम आसरे विश्वकर्मा द्वारा एक अभियान चलाया गया और लगातार पिछले कई वर्षों से विश्वकर्मा समाज को जागरूक करने का काम पूर्व राज्य मंत्री द्वारा किया गया । नतीजा यह रहा कि ,भारतवर्ष के कोने कोने से विश्वकर्मा समाज एकजुट होने लगे इसी कड़ी में फूलपुर तहसील क्षेत्र के पौराणिक स्थल तमसा मंजूषा तट दुर्वासा धाम परिसर विश्वकर्मा समाज एक सम्मेलन का आयोजन किया गया । इस दौरान विश्वकर्मा समाज को एकजुट होकर राजनैतिक भागीदारी के प्रति जागरूक रह कर हिस्सेदारी के लिए प्रेरित किया गया।
बतादे कि सर्व प्रथम मुख्य अतिथि पूर्वमंत्री राम आसरे विष्वकर्मा एवं नगर पंचायत बिलरियागंज के नगर अध्यक्ष बिरेन्द्र विश्वकर्मा ने भगवान विश्वकर्मा के प्रतिमा पर माल्यर्पण एवं दीपप्रज्वलित कर के कार्यक्रम का शुभारंभ किया ।
  विश्वकर्मा समाज सम्मेलन को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री एवं विश्वकर्मा समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष राम आसरे विश्वकर्मा ने कहा कि आज विश्वकर्मा समाज को एक जुट होने की जरूरत है । विश्वकर्मा समाज के एक जुट होने से विश्वकर्मा समाज को राजनैतिक भागीदारी मिल सकती है । अपने हक को पाने के लिए राजनैतिक भागीदारी के लिए एक जुट हो कर संघर्ष करना होगा । तभी हमारे समाज को अपना हक मिल पायेगा । सपा सरकार ने भगवान विश्वकर्मा जी के सम्मान में विश्वकर्मा दिवस की छुट्टी मंजूर किया था । उस छुट्टी को भाजपा सरकार समाप्त कर दिया । विश्वकर्मा समाज के लिए सपा सरकार ने बहुत कुछ किया लेकिन भाजपा सरकार ने विश्वकर्मा को उपेक्षित करने का काम किया है । सभी लोग सामाजिक तौर से एक जुट होकर सपा की सरकार बनाने में अपनी भूमिका निभाए । तभी विश्वकर्मा की सामाजिक ताकत बढ़ेगी । इस नगर अध्यक्ष बिलरियागंज बिरेन्द्र विश्वकर्मा , दिनेश विश्वकर्मा , शशिकांत विश्वकर्मा , अरुण विश्वकर्मा , जयश्याम विश्वकर्मा , जय हिंद विश्वकर्मा आदि ने सम्बोधित किया ।संचालन व कार्यक्रम के आयोजक अमर नाथ विश्वकर्मा ने रहे मौके पर भारी संख्या में विश्वकर्मा समाज के लोग उपस्थित रहे ।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh