Politics News / राजनीतिक समाचार

भाजपा के प्रदेश सरकार के चार बर्ष पूर्ण होने के समारोह का आयोजन : माहुल

माहुल(आज़मगढ)प्रदेश की सरकार के चार बर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में रविवार को दिन में एक बजे से स्थानीय नगरपंचायत कार्यालय पर एक समारोह का आयोजन किया गया।जिसके मुख्यअतिथि फूलपुर पवई के विधायक अरुणकांत यादव रहे।कार्यक्रम की अध्यक्षता अधिशासी अधिकारी दिनेश चंद्र आर्य व संचालन नामित सभासद अजय श्रीवास्तव ने किया।कार्यक्रम में चार साल की सरकार की उपलब्धियों के साथ ही साथ नगर में चल रही प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी में घूसखोरी का मुद्दा छाया रहा।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक अरुण कांत यादव ने कहा कि प्रदेश की जनप्रिय लोकप्रिय सरकार के चार बर्ष उपलब्धि भरे है।सबका साथ सबका विकास की भावना की देन है कि क्षेत्र ही नही पूरे देश मे सड़क,शौचालय, आवास सहित तमाम जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ बिना किसी भेदभाव के लोगो को मिल रहा।उन्होंने इस योजना में घुस लेने वाले कर्मचारियों और दलालों को आगाह करते हुए कहा कि ऐसे लोग अपनी आदते छोड़ दे नही तो जांच के साथ ही साथ शिकायत सही मिलने पर कठोर कार्यवाही होगी।
आवास योजना का लाभ न मिलने की शिकायत पर विधायक ने अधिशासी अधिकारी दिनेश चंद्र आर्या को जल्द से जल्द कैंप लगवाकर फार्म भरवाने का निर्देश दिया।
इस अवसर पर प्रधानमंत्री आवास योजना व स्ट्रीट वेंडर सहायता योजना का लाभ पा चुके दस लाभार्थियों को प्रमाण पत्र भी विधायक द्वारा दिया गया।
इस अवसर पर भाजपा के जिला मंत्री दिलीप सिंह,युवा मोर्चा के माहुल मंडल अध्यक्ष हरिकेश गुप्ता,मंडल महामंत्री विमलेश पांडेय,सभासद पूजा पांडेय, भूखल राम,खालिद सोनू यादव प्रभाकर यादव,नीरज मौर्या आदि रहे ।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh