Latest News / ताज़ातरीन खबरें

लोक सभा क्षेत्र लालगंज के फुलेश में सपा की चौपाल


दीदारगंज-आजमगढ़।संसदीय क्षेत्र लालगंज के फुलेश ग्राम में राजभर बस्ती में समाजवादी पार्टी की चौपाल का आयोजन किया गया कार्यक्रम का शुभारम्भ राष्ट्र वीर श्रावस्ती नरेश महाराजा सुहेलदेव के चित्र पर पुष्प अर्पित कर चौपाल का आयोजन किया गया जिसमें दीदारगंज क्षेत्र के विधायक कमलाकांत राजभर नें कहा कि लोक सभा चुनाव 2024में भाजपा ने  एक भी राजभर जाति  को चुनाव टिकट नही दिया है इस  लालगंज लोक सभा क्षेत्र के दीदारगंज विधान  सभा में आप लोग अधिक से अधिक वोट दरोगा प्रसाद सरोज को देकर सपा की जीत दर्ज कराएंगे तो भविष्य में राजभर जाति के लिए चार टिकट की मांग पार्टी से करेगे। इसलिए आप लोग 25मई को होने वाले मतदान के दिन अपना वोट साईकिल वाले बटन
पर दबा कर दरोगा प्रसाद सरोज को विजई बनाए। इस अवसर पर सपा प्रत्याशी लालगंज संसदीय क्षेत्र दरोगा प्रसाद सरोज ने  चौपाल में उपस्थित राजभर जाति को सम्बोधित करते हुए कहा कि पासी जाति और राजभर जाति नागवंशी क्षत्रिय हैं। जिसका गवाह इतिहास है। सपा सरकार ने अपने कार्यकाल में छात्राओं को तीस हजार रुपए, कन्या विद्याधन, लैपटाप मुफ्त में देने का कार्य  किया। आप लोग 25मई को होने वाले मतदान के दिन अपने सम्राट महाराजा सुहेलदेव की सपथ लेते हुए कि जो हमारे हक की बात करेगा वही दिल्ली पर राज करेगा इसलिए 25मई को आप  साईकिल की बटन को दबाएंगे गठबंधन की सरकार दिल्ली में बनाएंगे। चौपाल को बारी बारी से राम अचल यादव, एमबी राजभर, त्रिलोकी राजभर आदि ने भी सम्बोधित किया। 

इस अवसर पर इसरार अहमद, राजाराम राजभर, चंद्र कांत ऐडवोकेट, देवगौड़ा, जिलेदार यादव, विशाल राजभर, जगदीप यादव आदि लोग उपस्थित थे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh