Latest News / ताज़ातरीन खबरें

त्यौहारों पर किसी नए परम्परा की न करें शुरुआत , निर्भय होकर करें मतदान-विशाल भारद्वाज जिलाधिकारी

दीदारगंज-आजमगढ़।दीदारगंज थाना परिसर में आगामी पर्व होली और लोक सभा चुनाव

2024को शांति और सौहार्दपूर्ण वातावरण में सम्पन्न करानें के उद्देश्य से बुधवार को दिन में लगभग 11'15बजे छेत्रिय सम्भ्रांत लोगों, ग्राम प्रधानों की उपस्थिती में जिलाधिकारी विशाल भारद्वाज,पुलिस अधीक्षक अनुराग और उपजिलाधिकारी मार्टिनगंज नंदिनी शाह ,पुलिस उपाधीक्षक फूलपुर अनिल वर्मा की उपस्थिती में एक बैठक का आयोजन किया गया। जिलाधिकारी विशाल भारद्वाज नें उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते कहा कि  आदर्श चुनाव आचार संहिता लागू हो गई है ऐस में कोई  जनसभा ,प्रचार ,पांच लोगों से अधिक लोगों का जमावड़ा बिना अनुमति के नहीं होगा ,आप लोग होली के पर्व को शांति और सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाए किसी नई परम्परा की शुरुआत न करे तथा लोक सभा चुनाव में बढ़ चढ़कर अपनें परिवार सहित मतदान करें।निर्भय होकर मतदान करें। कहीं किसी तरह की समस्या हो तो प्रशासन को सूचित करें प्रशासन समस्या का समाधान करेगा। पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने कहा कि होली पर्व को शांति तथा सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाए तथा लोक सभा चुनाव में निर्भय होकर मतदान करें ।त्योहारों में खलल डालनें वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। होलिका दहन में अगर कहीं   किसी गांव  में कोई परेशानी हो तो पुलिस को सूचित करें।

इसके साथ ही पुलिस अधीक्षक ने गुवाईं , भादो , गद्दोपुर, नूरपुर आदि गांव के ग्राम प्रधानों से होलिका दहन के विषय में अगर कोई समस्या हो तो बतानें को कहा और सुना। अगर कहीं क्षेत्र में अवैध शराब बिक रही है तो डायल 112पर फोन कर बतानें को कहा तथा साथ ही यह भी कहा कि डायल 112पर यह  भी बतानें को कहा कि हमारा नाम गोपनीय रखा जाए। पुलिस आप का नाम गोपनीय रखेगी। त्योहारों तथा लोक सभा चुनाव को दृष्टिगत रखते हुए अपराधियों के खिलाफ विशेष अभियान चलाकर उन्हें उचित धाराओं में पाबंद किया जा रहा है ।

इस अवसर पर   तहसील दार राजीव कुमार, थानाध्यक्ष  निरीक्षक अखिलेश कुमार, सौरभ सिंह वीनू  बृजेश पाठक  ,इंद्र पति सेवक,भरत सिंह, सूर्यभान राजभर, सुनील दूबे, विजय बहादुर यादव, शमसुद्दीन ,केसरी प्रसाद अग्रहरि आदि उपस्थित रहे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh