Latest News / ताज़ातरीन खबरें

आज़मगढ़ पुलिस ने वायरल वीडियो का लिया संज्ञान, 25 अज्ञात लोगों के खिलाफ भी दर्ज हुआ मुकदमा

स्टंटबाजी मामले में सपा एमएलसी समेत तीन पर मुकदमा दर्ज
आजमगढ़ : स्टंटबाजी मामले में सपा एमएलसी समेत तीन पर मुकदमा दर्ज
आजमगढ़। सपा एमएलसी शाह आलम गुड्डू जमाली के प्रथम जनपद आगमन पर शनिवार को उनके सम्मान समारोह का आयोजन किया गया था। पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे से उतरने के बाद वह काफिले के साथ सपा कार्यालय की ओर रवाना हुए। इस काफिले में शामिल युवाओं के स्टंटबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 

इस मामले में एमएलसी समेत तीन नामजद और 25 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।बसपा छोड़कर सपा में शामिल हुए पूर्व विधायक शाह आलम गुड्डू जमाली को सपा ने विधान परिषद सदस्य का उम्मीदवार बनाया था। उनके निर्विरोध निर्वाचित होने के बाद शनिवार को जनपद में प्रथम आगमन पर सपा कार्यालय में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।

 पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे से उनके उतरने पर समर्थक गाड़ियों से नारेबाजी करते हुए उनके साथ चल रहे थे। इस दौरान युवा कार्यकर्ता कारों के शीशे खोलकर फाटक पर बैठकर नारेबाजी करते नजर आ रहे हैं। किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस पर पुलिस भी हरकत में आई और एसपी सिटी शैलेंद्र लाल ने मामले की जांच कर नगर कोतवाली प्रभारी से रिपोर्ट मांगी थी। इस मामले में नगर कोतवाली प्रभारी द्वारा एमएलसी शाह आलम गुड्डू जमाली, अब्दुल्ला और एक अन्य के अलावा 25 अज्ञात पर मुकदमा दर्ज किया गया है। नगर कोतवाली प्रभारी शशिमौली पांडेय ने बताया कि जांच में इस बात की पुष्टि हुई कि इन लोगों ने यातायात नियमों का उल्लंघन किया है। इस मामने में तीन नामजद और 25 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh