Politics News / राजनीतिक समाचार

यूट्यूबर मनीष कश्यप ने अगला लोकसभा चुनाव लड़ने का कर दिया ऐलान

पटना. तमिलनाडु वीडियो मामले को लेकर विवादों में आए यूट्यूबर मनीष कश्यप ने अगला लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है. मनीष कश्यप का कहना है कि बिहार के लोगों को अंदर और बाहर के लोगों ने जमकर ठगा है और नेताओं ने बिहार को पूरी तरह से बर्बाद कर दिया है. मनीष कश्यप का दावा है कि अब बिहार की कहानी काले अक्षरों में प्रिंट होकर नहीं आने वाली है. उनका दावा है कि अब केवल बिहार में खुशहाली की कहानी सामने आएगी. मनीष कश्यप ने दावा किया है वह लोकसभा चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे भी.

मनीष कश्यप ने तो यहां तक कह दिया कि उन्हें चुनाव लड़ने से अब कोई नहीं रोक सकता है. यहां तक कि वह किसी भी गठबंधन के साथ चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं.

 हालांकि, हैरानी की बात है कि जिन तेजस्वी यादव को जेल से छूटने के बाद वे सार्वजनिक रूप से आलोचना करने से नहीं थकते थे, अब बिहार के विकास की दुहाई देकर मनीष अब तेजस्वी यादव को भी गले लगाने के लिए तैयार हैं.मनीष कश्यप ने कहा कि चुनाव के लिए तैयारी करने की भी कोई जरूरत नहीं है. वह बिहार के लोगों और सभी समस्याओं से पहले से अवगत हैं. उनका मानना है कि चुनाव के लड़ने के लिए तैयारी की जरूरत उन्हें करनी पड़ती है जिसके पास कोई जानकारी नहीं होती, लेकिन वह बिहार के बेटे हैं और उन्हें केवल आशीर्वाद की जरूरत है. हालांकि, यह पहला मौका नहीं होगा जब मनीष कश्यप चुनाव लड़ेंगे. इसके पहले भी विधानसभा चुनाव में वह अपनी किस्मत आजमा चुके हैं.


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh