Latest News / ताज़ातरीन खबरें

दूल्हे ने दुल्हन को गोद में उठा कर किया kiss तो दुल्हन शादी से किया इनकार, बैरंग लौटी बारात

संभल। यूपी के संभल से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक गांव में आई बारात में वरमाला के समय दूल्हे ने दुल्हन के साथ अश्लील हरकत कर दी। इस पर गुस्साई दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया। वहीं युवती के पिता ने भी बारात वापस ले जाने के बाद दिया। 

काफी मशक्कत के बाद भी जब दुल्हन पक्ष शादी के लिए तैयार नहीं हुआ तो इस पर लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दे दी। हालांकि इसके बावजूद मामला नहीं निपटा और आखिरकार दूल्हे को बैरंग बारात लेकर वापस लौटनी पड़ी। ये घटना ऐचोड़ाक कंबोह थाना क्षेत्र के इशेपुर मुंड गांव का है।

 जहां एक एक युवती की शादी दूसरे गांव के रहने वाले युवक के साथ तय हुआ। बुधवार रात तय समय से बारात लेकर दूल्हा, दुल्हन के घर पहुंच गया। बारात के स्वागत के बाद वरमाला का कार्यक्रम शुरू हुआ। तभी दूल्हे ने दुल्हन को गोद में उठा कर किस कर लिया। इससे दुल्हन गुस्सा हो गई। उसने अपने साथ हुई हरकत के बारे में अपने परिजनों को बताया और शादी करने से इनकार कर दिया।
 यह जानकारी जब दुल्हन के पिता को हुई तो उसने भी शादी करने को मना कर दिया और बारात वापस लेकर जाने को बोल दिया। इससे लड़के वालों में हड़कंप मच गया। दोनों तरफ से बड़े बुजुर्गों के बीच शादी की रस्म पूरी कराने की बातचीत चलने लगी। लेकिन दुल्हन नहीं मानी। इस बीच किसी ने इस बात की जानकारी ऐचोड़ा कंबोह थाना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। खबर लिखे जाने तक दूल्हा पक्ष दुल्हन के परिजनों को मनाने में लगा हुआ है। प्रभारी निरीक्षक पूनम राठी ने दोनों के घरवालों से आपस में बात कर समझौता कराने की बात के लेकिन विफल रहा। 

देर रात तक दोनों तरफ के बीच बैठक में ये फैसला हुआ कि जो लड़की पक्ष ने दहेज दिया है वह सारा सामान वापस दिया जाए साथ ही जितना खर्च बारात के स्वागत में खाने पर खर्च हुआ वह भी दिया जाए। इस पर सहमति के बाद बारात बिन दुल्हन के हि वापस अपने गांव लौट गई।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh