Politics News / राजनीतिक समाचार

पीएम मोदी आज़मगढ़।ये आजन्म गढ़ है, अतंत काल तक रहेगा विकास का गढ़ आजमगढ़

आजमगढ़। पीएम मोदी ने आजमगढ़ की जनता को गारंटी दी कि अब ये आजन्म गढ़ है, यह अनंत काल तक विकास का गढ़ रहेगा। कहा मोदी की एक और गारंटी सुन लीजिए, यह मेरी अनंत यात्रा का अभियान है और मैं 2047 तक देश को विकसित भारत बनाने का संकल्प पूरा करूंगा। इसके लिए दौड़ रहा है। आइए जानते हैं पीएम के भाषण की खास बातें ---

1- पत्थर भी गायब और नेता भी--पीएम मोदी ने पिछली सरकारों पर हमला बोलते हुए कहा कि पहले की सरकारें पत्थर गाड़कर गायब हो जाती थीं, उसके बाद कोई पूछने वाला नहीं होता था। पत्थर भी गायब हो जाता था और नेता भी। एनडीए की सरकार ऐसा नहीं करती हम अपने संकल्पों को पूरा करते हैं। हमने यूपी को कई एयरपोर्ट की सौगात दी है।

 2-मैं हूं मोदी का परिवार  पीएम मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद के परिवार वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि मोदी का परिवार देश की 140 करोड़ की जनता है।

 3- अबकी बार 400 पार ; पीएम मोदी ने लोकसभा चुनाव का बिगुल फूंक दिया है। उन्होंने कहा कि यूपी की पुरी सफाई में आजमगढ़ को पीछे नहीं रहना है। आजमगढ़ जवन चाहेला वह कर लेवेला। जो देश कह रहा, जो यूपी कह रहा है, जो आजमगढ़ कह रहा है। वही मैं भी कह रहा हूं अबकी बार 400 पार। 

4- विकसित भारत के संकल्प पूरा करने को दौड़ रहा । विकसित भारत के संकल्प को स्थापित करने के लिए विकास की गति से दौड़ रहा हूं। इस दौड़ में केवल रेलवे, एयरपोर्ट, अस्पताल को ही नहीं पढ़ाई, पानी और पर्यावरण को भी गति मिली है। 

5- जनता का यह प्यार अद्भुत है । आजमगढ़ में एक नया इतिहास लिखा जा रहा है। अब जहाज से यहां से उड़ान भर सकेला, आजमगढ़ के जवन लोग विदेश रहे वाला हौ उ सबके आज बहुत खुशी मिलत होई। यह पहली बार नहीं हौ। अब आजमगढ़ में अपना जहाज उतरेगा, यहां ठिकाना हो गया है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh