Politics News / राजनीतिक समाचार

Jaunpur।सांसद के आकस्मिक निधन पर हुई शोकसभा


जौनपुर:- सपा के वरिष्ठ नेता,पूर्व मंत्री,संभल से सांसद डॉ शफीकुर्रहमान बर्क़ के आकस्मिक निधन पर नगर के मोहल्ला बलुआ घाट स्थित एक हाल में समाजवादी पार्टी के पूर्व ज़िला उपाध्यक्ष अनवारुल हक़ गुड्डू की अध्यक्षता में शोक सभा का आयोजन किया गया। जिसमें उपस्थित लोगों ने भावभीनी श्रंद्धाजलि अर्पित किया। संचालन करते हुए सपा नेता मज़हर आसिफ़ ने सांसद की ज़िंदगी पर प्रकाश डालते हुए कहा कि मरहूम को क्षेत्र में लोग अब्बा मियां के नाम से पुकारते थे। वो बड़ी बेबाकी के साथ जनहित मुद्दों को सरकार के सामने रखते थे।

अध्यक्षता कर रहे समाजवादी पार्टी के पूर्व ज़िला उपाध्यक्ष अनवारुल हक़ गुड्डू ने नम आँखों से कहा कि सांसद शफीकुर्रहमान बर्क़ के इंतेक़ाल से बहुत उदास और दुखी हुँ। बर्क़ साहब का निधन देश और क़ौम की बड़ी क्षति है। जिसे भरना संभव नहीं है। उपस्थित लोगों ने शफीकुर्रहमान बर्क़ के लिए दुआ का भी आयोजन किया। 

शोकसभा में पिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव लाल मोहम्मद राइनी,सपा के पूर्व नगर अध्यक्ष कमालुद्दीन अंसारी,अंसार इदरीसी,अज़ीज़ फरीदी,हफ़ीज़ शाह,हाफ़िज़ मोहम्मद तालिब,राजा नवाब,फ़िरोज़ अहमद पप्पू,अकरम मंसूरी,नूरुद्दीन मंसूरी मुख्य रूप से उपस्थित रहे। शोकसभा का संचालन मज़हर आसिफ़ ने किया।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh