Latest News / ताज़ातरीन खबरें

Azamgarh|भाजपा सदैव व्यापारियों के हित की बात करती है : भोला अग्रहरी

आजमगढ़|भाजपा सदैव व्यापारियों के हित की बात करती है ,उक्त बाते भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के क्षेत्रीय संयोजक भोला अग्रहरी आजमगढ़ जनपद के भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के जिला सह संयोजक आदित्य नारायण वर्मा के प्रतिष्ठान पर आगामी मार्च में व्यापार प्रकोष्ठ भाजपा की होने वाली रैली के समीक्षा बैठक में कही। 
उन्होंने आगे कहा कि व्यापारियों का उत्पीड़न जो अन्य सरकारों में होता था वह अब नहीं हो रहा है,और व्यापारी धड़ल्ले से निडर होकर अपना व्यवसाय कर रहे है,पूर्ववर्ती सरकारों में आए दिन व्यापारियों के साथ लूट,छिनैती,डकैती,की घटनाएं आम हो चुकी थी परंतु माननीय योगी जी के नेतृत्व में व्यापारियों के साथ अपराध करने वाले अपराधी प्रदेश के बाहर है या जेल में या बेल पर किसी अपराधी  की अब हैसियत नहीं है कि वह प्रदेश में गुंडागर्दी कर आराम में बैठ सके।

समीक्षा बैठक में उन्होंने भाजपा से अधिक से अधिक लोगो को जुड़ने का आह्वान किया,विष्णु अग्रवाल ने आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी चाहे जो हो हमारा प्रत्याशी कमल का फूल को चुनाव जिताने की अपील किए। मुख्य रूप से क्षेत्रीय संयोजक भोला अग्रहरी,क्षेत्रीय सह संयोजक विष्णु अग्रवाल ,क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी संतलाल जायसवाल ,जिला आजमगढ़ के संयोजक दुर्गा प्रसाद गुप्त ,जिला सह संयोजक आदित्य नारायण वर्मा व अन्य की उपस्थित रही।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh