Crime News / आपराधिक ख़बरे

Kanpur Headlines|बिना नंबर वाली स्कूटी रोकने पर दरोगा पर बोला हमला, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, अब कैमरे खंगाल रही पुलिस

कानपुर। कानपुर के गंगा बैराज पर बिना नंबर प्लेट की स्कूटी चला रही युवती को रोकने पर दरोगा को थप्पड़ खाना पड़ा। युवती का पुलिसकर्मी से अभद्रता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। एसीपी कर्नलगंज ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित युवती की पहचान के निर्देश दिये हैं। पुलिस स्मार्ट सिटी के कैमरों की मदद से उसकी तलाश में जुटी है। स्टंटबाजी के लगातार मामले सामने आने के बाद एसीपी कर्नलगंज ने पुलिसकर्मियों को गंगा बैराज क्षेत्र में अलर्ट रहने के निर्देश दे रखे हैं। रविवार को भीड़-भाड़ के चलते पुलिसकर्मी तैनात थे। इसी दौरान एक युवती बिना नंबर प्लेट लगी स्कूटी लेकर वहां से गुजरी। जिसपर दरोगा पवन कुमार ने उसे रुकने का इशारा किया और नंबर प्लेट न होने की वजह पूछी। युवती बहस करने लगी। कोहना थाना प्रभारी अवधेश कुमार ने बताया युवती ने दरोगा से अभद्रता की तो दरोगा वीडियो बनाने लगे। जिसपर युवती ने उन्हें धक्का दे दिया और थप्पड़ मार दिया। पूरी घटना वहां खड़े किसी प्रत्यक्षदर्शी ने कैमरे में कैद कर ली।

 

  प्रकरण में एसीपी कर्नलगंज महेश कुमार का कहना है कि युवती की स्कूटी में नंबर प्लेट नहीं थी। जिसके चलते उसपर कार्रवाई नहीं हो सकी। जबतक महिला पुलिसकर्मी मौके पर पहुंची तबतक आरोपित युवती फरार हो गई। अज्ञात युवती के खिलाफ लोक सेवक से मारपीट, सरकारी कार्य में बाधा व धमकी संबंधी धारा में रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपिता की पहचान के प्रयास किये जा रहे हैं। गंगा बैराज पर दरोगा को थप्पड़ मारने वाली युवती की तलाश में कोहना पुलिस जुट गई है।युवती का स्पष्ट फोटो भी सोशल मीडिया से मिल गया है।

  बीट पुलिस अफसर (बीपीओ) और स्मार्ट सिटी के कैमरों की मदद से ट्रेस कर लिया है। एसीपी कर्नलगंज का दावा है कि जल्द ही युवती की गिरफ्तारी होगी। रविवार शाम गंगा बैराज पर चेकिंग के दौरान स्कूटी चला रही युवती को रोकने पर उसने दरोगा संग अभद्रता कर उसे थप्पड़ मार दिया था। दरोगा के मुताबिक युवती के साथ मौजूद एक और युवती ने भी अभद्रता की थी। एसीपी का कहना है लोकेशन ग्वालटोली के आसपास ही है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh