Politics News / राजनीतिक समाचार

Ambedkarnagar|बीजेपी कार्यकर्ताओं एवं सामान्य जनमानस द्वारा विभिन्न बूथों पर प्रधानमंत्री मन की बात का देखा गया लाइव प्रसारण

जलालपुर ,अंबेडकर नगर |भाजपा नगर अध्यक्ष संजीव मिश्र के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा प्रधानमंत्री के मन की बात को विभिन्न बूथों पर सुना गया। बूथ संख्या 213 पर कार्यकर्ताओं के साथ मन की बात सुनने के बाद नगर अध्यक्ष संजीव मिश्र ने बताया शक्ति केंद्र प्रवासी,संयोजक ,प्रभारी, पदाधिकारियों एवं सामान्य की उपस्थिति में आम जनमानस द्वारा विभिन्न बूथों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात का लाइव प्रसारण देखा गया।


पीएम मोदी ने कहा कि इस साल हमारे संविधान के भी 75 साल हो रहे हैं। सुप्रीम कोर्ट के भी 75 साल हो रहे हैं। हमारे लोकतंत्र का ये पर्व, मदर ऑफ डेमोक्रेसी के रूप में भारत को और मजबूत बनाता हैउन्होंने कहा कि बीते दिनों अयोध्या में हुई रामलाल की प्राण प्रतिष्ठा ने पूरे देश को एक सूत्र में बांध दिया. साथ ही उन्होंने गणतंत्र दिवस परेड में दिखी नारी शक्ति का भी ज्रिक किया है।


विभिन्न बूथों पर नगर महामंत्री कृष्ण गोपाल गुप्त, मीडिया प्रभारी विकाश निषाद,नगर उपाध्यक्ष आशाराम मौर्य, डेविड गोरे, सुशील अग्रवाल, सभासद अजीत निषाद ,आशीष सोनी, सीतल सोनी, अमित मद्धेशिया,रोशन सोनकर, रंजीत राजभर, हीरालाल प्रजापति, प्रेमचंद, महेश जैसवाल,शिशु मौर्य  आदि कार्यकर्ता सहित दर्जनों भाजपाई पीएम के मन की बात कार्यक्रम से जुड़े। विधानसभा मीडिया संयोजक देवेश मिश्र,युवा नेता अमित गुप्ता के नेतृत्व में वार्ड नंबर 4 में भी मन की बात को सुना गया।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh