Latest News / ताज़ातरीन खबरें

Azamgarh|अवैध कब्जे के खिलाफ प्रशासन का चला डंडा, खाली कराई गई कुए की जमीन

अतरौलिया । अवैध कब्जे के खिलाफ प्रशासन का चला डंडा, खाली कराई गई कुए की जमीन, दुर्गा पूजा समिति ने दिया था प्रार्थना पत्र। बता दे की थाना समाधान दिवस के अवसर पर प्रशासन की मौजूदगी में दुर्गा पूजा समिति की शिकायत पर कुएं की जमीन को प्रशासन द्वारा खाली करवाया गया। 

नगर पंचायत निवासी बृजेश पुत्र बद्री प्रशाद,तपन पुत्र हरिलाल, राजू पुत्र जियालाल, सुनिल पुत्र सत्यनारायण आदि  द्वारा समाधान दिवस पर प्रार्थना पर देखकर आरोप लगाया कि दुर्गा चौक के बगल में कुआं पर कई वर्षों से मां दुर्गा की प्रतिमा रखी जाती है बगल के ही डब्लू उर्फ दिनेश मोदनवाल उमाशंकर पुत्र उमाशंकर के द्वारा जबरदस्ती कुएं की जमीन पर कब्जा करके मूर्ति नही रखने दे रहे है। 15 दिन पूर्व में भी इस जमीन को लेकर प्रार्थना पत्र दिया गया था। समाधान दिवस पर उक्त लोगों द्वारा पुनः प्रार्थना पत्र दिया गया। लेते हुए समाधान दिवस प्रभारी तहसीलदार बुढ़नपुर शैलेश कुमार ने प्रार्थना पत्र को संज्ञान में लेते हुए राजस्व टीम को बुलाकर अवैध कब्जा हटाने का निर्देश दिया।

 थाना प्रभारी ने बताया कि, इसके पूर्व 15 दिन पहले प्रार्थना पत्र प्राप्त हुई थी,कुएं की जमीन पर कब्जाधारी दिनेश मद्धेशिया को कब्ज़ा को हटाने के लिए कहा गया था लेकिन अभी तक कब्जा नहीं हटाया गया। जिसे आज तहसीलदार थानाध्यक्ष व राजस्व कर्मचारियों व नगर कर्मचारियों की टीम के साथ पहुंच कर कुएं की जमीन को खाली कराया गया।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh