Latest News / ताज़ातरीन खबरें

गड्ढे में फंसी एंबुलेंस, झटके से ‘मुर्दा’ हुआ जिंदा,

हरियाणा।गड्ढे में फंसी एंबुलेंस, झटके से ‘मुर्दा’ हुआ जिंदा,मामला हरियाणा के करनाल के निसिंग का है। दर्शन सिंह बरार को दिल की बीमारी है। गुरुवार को इलाज के दौरान उनकी दिल की धड़कन बंद हो गई थी। जिसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था।
हरियाणा में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। अस्पताल में डॉक्टरों ने 80 साल के बुजुर्ग को मृत घोषित कर दिया था। जब परिवार के लोग उन्हें अंतिम संस्कार के लिए एंबुलेंस के जरिए घर लेकर आ रहे थे, तो एंबुलेंस बीच रास्ते बड़े गड्ढें में फंस गई। इसके झटके से बुजुर्ग के शरीर में भी हरकत होने लगी। जिसके बाद बुजुर्ग को दोबारा अस्तपाल पहुंचाया गया। अभी उनका इलाज चल रहा है।
मामला हरियाणा के करनाल के निसिंग का है। दर्शन सिंह कॉलोनी निवासी दर्शन सिंह बरार (80) के बेटे बलदेव ने बताया कि उनके पिता को दिल की बीमारी है। कई दिनों से उनकी तबीयत खराब चल रही थी। सीने में इंफेक्शन था। पटियाला के एक प्राइवेट अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था।
बलदेव के मुताबिक, गुरुवार को इलाज के दौरान उनके पिता दर्शन सिंह बरार की दिल की धड़कन बंद हो गई थी। जिसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था।
बलदेव ने बताया कि मौत की सूचना गांव में दे दी गई थी। सगे-संबंधियों को अंतिम संस्कार के लिए गांव में पहुंचने के लिए कहा गया था। अंतिम संस्कार की तैयारियां भी हो गई थीं। बलदेव आगे बताते हैं कि जब वह अपने पिता को एंबुलेंस में लेकर पंजाब के पटियाला से निसिंग आ रहे थे, तो कैथल के ढांड के पास सड़क पर गड्ढे में एंबुलेंस का टायर फंस गया। इससे तेज झटका हुआ। इस झटके से उनके पिता के शरीर में हलचल हुई। उन्होंने हाथ और पैर हिलाए।
बलदेव के मुताबिक, उनके पिता की हार्टबीट चलने लगी थी। इसके बाद तुरंत उन्हें निसिंग के अस्पताल ले जाया गया। यहां डॉक्टरों ने चेक किया, तो उनके पिता की सांसें चल रही थी। डॉक्टरों ने उनके पिता को करनाल के रवाल अस्पताल में रेफर कर दिया है। फिलहाल बुजुर्ग की हालत स्थिर बनी हुई है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh