Politics News / राजनीतिक समाचार

डाo रमन सिंह देहरादून, हुए रवाना, उत्तराखंड सीएम के नाम तय करने को लेकर होगी.......

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह आज देहरादून रवाना हो गए हैं। वे वहां भाजपा संगठन के साथ साथ विधायकों की बैठक में हिस्सा लेंगे। आपको बता दें कि उत्तराखंड के आगामी मुख्यमंत्री के नाम तय करने में डॉ. रमन सिंह महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।
गौरतलब है कि इससे पहले भी डॉ. रमन सिंह उत्तराखंड का दौरा कर चुके हैं। तब उन्होंने सीएम के नाम से संबंधित बातचीत उत्तराखंड के भाजपा नेताओं से करने के बाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को एक रिपोर्ट सौंपी थी।

उसके बाद यह बैठक होने जा रही है, जिसमें उत्तराखंड के भाजपा विधायकों के साथ साथ राज्य स्तर के बड़े नेता भी मौजूद होंगे। देहरादून रवानगी के पूर्व INH News से बातचीत करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने कहा, 'कल भाजपा विधायकों को बुलाया गया है, उनके साथ बैठकर चर्चा होगी उसके बाद नए मुख्यमंत्री के नाम पर डिसीजन होगा....पहले जब गया था, उस समय संगठन और सरकार के लोगों से बात हुई थी...सबसे बात होने के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष जी को रिपोर्ट सौपी गई थी...इसी रिपोर्ट के आधार पर निर्णय लिए गए हैं..संगठन और विधायकों की अलग अलग राय रही है…कल होने वाली भाजपा विधायकों की बैठक में अंतिम डिसीजन होगा।'


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh