Latest News / ताज़ातरीन खबरें

देवरिया हत्याकाण्ड: प्रेम के चालक का सनसनीखेज खुलासा हत्या की खबर सुनकर बौखला गए थे गांव के लोग फिर

देवरिया। देवरिया के फतेहपुर गांव में सामूहिक हत्याकांड में पकड़े गए नवनाथ के मुताबिक, पूर्व जिला पंचायत सदस्य प्रेम यादव की हत्या की खबर सुनकर गांव के लोग बौखला गए थे। पहले 25-30 लोग लेहड़ा टोला पहुंचे फिर यह संख्या 100 से ज्यादा हो गई। पुलिस के मुताबिक, आरोपी नवनाथ ने बताया कि घटनास्थल पर प्रेम के रिश्तेदार राइफल लेकर पहुंचे थे। उन्होंने राइफल उसे दी। मालिक की हत्या से बौखलाहट में उसने राइफल से गोली चला दी। सत्यप्रकाश और उसके दो बच्चे मारे गए..। पुलिस ने सत्यप्रकाश दूबे समेत पांच लोगों की हत्या का मुख्य आरोपी अभयपुर निवासी नवनाथ उर्फ पट्टू को बनाया है। पुलिस को दिए गए बयान में उसने बताया कि घटना के दिन जब प्रेम की हत्या हो गई तो गांव के ही एक व्यक्ति ने फोन पर पहले जानकारी उसे दी थी।
इसके बाद वह बौखला गया और फौरन चार-पांच लोगों के साथ घटनास्थल पर पहुंच गया। इसी दौरान प्रेम के रिश्तेदार संदीप और गोलू राइफल लेकर 25-30 लोगों के साथ पहुंच गए। उसने संदीप के हाथ से प्रेम की राइफल ले ली। भीड़ ने ईंट-पत्थर से दूबे परिवार पर हमला बोल दिया। भीड़ बढ़ती गई और संख्या 100 से ज्यादा हो गई। नवनाथ ने पुलिस को बताया कि उसने जमीन पर गिरे सत्यप्रकाश दूबे के सीने में राइफल से गोली मार दी। सलोनी को घुटने पर और गांधी को हाथ पर गोली मारी। भीड़ ने सत्यप्रकाश दूबे की पत्नी किरण को पीट-पीटकर मार डाला।
यह देख अनमोल घायल अवस्था में वहां पर पड़ा रहा। सभी को विश्वास हो गया कि पूरा परिवार खत्म हो गया। सलोनी थोड़ी देर जिंदा थी, लेकिन वह भी शांत हो गई। इसके बाद सभी हमलावर भाग खड़े हुए। पकड़े गए नवनाथ ने पुलिस को बताया कि प्रेम की हत्या के बाद सभी के सिर पर खून सवार हो गया था। खून इस कदर सवार था कि सोच कर गए थे कि किसी को छोड़ेंगे नहीं। जब मौके पर पहुंचे तो प्रेम जमीन पर खून से लथपथ पड़ा हुआ था। यह देखकर सीने में ज्वाला भड़क गई। फिर तो जो मिला, उसे मार डाला। भीड़ दूबे परिवार पर टूट पड़ी, जो जहां मिला उसे मारना-काटना शुरू कर दिया।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh