Politics News / राजनीतिक समाचार

क्या बीजेपी बंगाल में मुख्यमंत्री उम्मीदवार का कर दिया ऐलान, जिसे सुनकर विपक्षियों के ...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद कोलकाता में पहली रैली करने जा रहे हैं, इसके लिए कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड पर जोरदार तैयारी की गई है,
प्रधानमंत्री मोदी दो बजे ब्रिगेड ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करेंगे. वहीं अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ब्रिगेड ग्राउंड में मंच पर मौजूद रहेंगे और प्रधानमंत्री के पहुंचने से पहले छोटा सा भाषण देंगे ।

मिथुन चक्रवर्ती को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाए जाने को लेकर किए गए सवाल पर दिलीप घोष ने कहा, ‘पहले उन्हें बीजेपी में शामिल तो होने दें ।
अभी मुझे इसके बारे में कोई आइडिया नहीं है. हमने सुना है कि वह प्रधानमंत्री से मिलना चाहते हैं. इसके अलावा मेरे पास और कोई जानकारी नहीं है असल में, कैलाश विजयवर्गीय ने शनिवार को कहा था कि मिथुन चक्रवर्ती से उनकी बात हुई है वह प्रधानमंत्री से मिलना चाहते हैं ।
हिंदी और बांग्ला फिल्मों के मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकते हैं. वह आज कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में होने वाली पीएम नरेंद्र मोदी की रैली में बीजेपी का दामन थाम सकते हैं. बंगाल के बीजेपी प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने मिथुन चक्रवर्ती से शनिवार रात मुलाकात की थी ।।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh