Politics News / राजनीतिक समाचार

किसान महापंचायत को संबोधित करने आ रहे हैं सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव आइये आज देखते हैं क्या......

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव शुक्रवार को अलीगढ़ में अपनी पार्टी के पहले ‘किसान महापंचायत’ का नेतृत्व करेंगे। आयोजन की तैयारियां गुरुवार तक तैयार थीं।
समाजवादी पार्टी ने नए सुधार कानूनों के खिलाफ एक आउटरीच कार्यक्रम शुरू किया है क्योंकि यह 2022 के राज्य विधानसभा चुनावों से पहले यूपी में अपने जमीनी समर्थन को मजबूत करने के लिए दिखता है। अलीगढ़ के टप्पल में किसान महापंचायत इसके कार्यक्रमों में से एक है।
करीब डेढ़ घंटे तक किसानों को संबोधित करने के लिए सपा सुप्रीमो दोपहर करीब 1.30 बजे टप्पल इंटरचेंज पर पहुंचेंगे। वह फिर एक्सप्रेसवे से लखनऊ पहुंचेगा।
“पूर्व सीएम और पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव किसानों के समर्थन में राज्य में पहली बार किसानों की महापंचायत को संबोधित करने अलीगढ़ आ रहे हैं। देश भर के किसान मोदी सरकार द्वारा लगाए गए तीन नए कृषि कानूनों का विरोध कर रहे हैं। सपा हर किसान के साथ खड़ी है। किसानों का कोई धर्म या जाति नहीं होती। किसान किसान है। महापंचायत की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। पूरी टीम के साथ मंच, कुर्सी, ध्वनि, पार्किंग आदि की व्यवस्था को अंतिम रूप दिया गया है।
महापंचायत में पूर्व मुख्यमंत्री किसानों को सम्मानित करेंगे। आयोजन के लिए लगभग 20 हजार किसानों के बैठने की व्यवस्था की गई है। रामजी लाल सुमन, संजय लाठर, एमएलसी उदयवीर सिंह सहित वरिष्ठ नेता महापंचायत का हिस्सा बनने वाले अन्य नेताओं में शामिल हैं।
मुख्य मंच के पास एक वीआईपी लाउंज बनाया जाएगा, जहां खानपान और शौचालय की सुविधा उपलब्ध होगी। पंडाल के एक तरफ करीब 250 महिलाओं के बैठने की व्यवस्था की गई है।



Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh