Politics News / राजनीतिक समाचार

राहुल गांधी का पीएम मोदी पर हमला,टैक्स कमाने के लिये जनता को .....

कांग्रेस ने पेट्रोल - डीजल , रसोई गैस और कुछ अन्य खाद्य वस्तुओं की कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ शुक्रवार को सोशल मीडिया अभियान शुरू किया। पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने लोगों से स्पीकअप अंगेस्ट प्राइज राइज अभियान से जुड़कर महंगाई के खिलाफ आवाज उठाने की अपील की।
केंद्र सरकार सिर्फ़ टैक्स कमाने के लिए जनता को महँगाई के दलदल में ढकेलती जा रही है।
उन्होंने ट्वीट किया, महंगाई एक अभिशाप है। केंद्र सरकार सिर्फ टैक्स कमाने के लिए जनता को महंगाई के दलदल में धकेलती जा रही है। देश के विनाश के खिलाफ अपनी आवाज उठाइए।फिल्मकारों पर छापेमारी को लेकर राहुल ने सरकार पर निशाना साधा
इससे पहले राहुल गांधी ने अनुराग कश्यप समेत कुछ फिल्म निर्माताओं और अभिनेत्री तापसी पन्नू के घरों एवं कार्यालयों पर आयकर विभाग की छापेमारी की पृष्ठभूमि में बृहस्पतिवार को आरोप लगाया कि खिसियानी बिल्ली खंभा नोंचे की तर्ज पर सरकार किसान समर्थकों के खिलाफ छापेमारी करवा रही है। राहुल गांधी ने ट्वीट किया, कुछ मुहावरे: उंगलियों पर नचाना- केंद्र सरकार आयकर विभाग, ईडी, सीबीआई के साथ ये करती है। भीगी बिल्ली बनना- केंद्र सरकार के सामने मित्र मीडिया। खिसियानी बिल्ली खंभा नोंचे- जैसे केंद्र सरकार किसान-समर्थकों पर रेड कराती है।।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh